यूपी की इस महिला को राज कुंद्रा भेजते थे करोड़ों रुपये, जानिए किया है रिश्ता

नई दिल्ली: पॉर्न फिल्म बनाने और फिर हॉटशॉट् एप पर पब्लिश करने के मामले में 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच के द्वारा गिरफतार होने के बाद राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है और हर दिन उनके खिलाफ नए नए खुलासे हो रहे हैं.

इसी बीच मुंबई क्राइम ब्रांच ने अपने जांच के बाद राज कुंद्रा को एक और खुलासा किया है, और कानपुर की एक महिला का पर्दाफाश किया जिसके बैंक अकाउंट में राज कुंद्रा करोड़ों रुपये ट्रांसफर किया करते थे, बता दें उस महिला का नाम हर्षिता श्रीवास्तव है.

राज कुंद्रा के वाट्सएप ग्रुप में एक आदमी है जिसका नाम अरविंद श्रीवास्तव है, कानपुर का रहने वाला है और राज कुंद्रा का बेहद ही खास आदमी माना जाता है. और हर्षिता श्रीवास्तव अरविंद की पत्नी है.

बता दें अरविंद के खाते से हर्षिता और अरविंद के पिता नर्वदा प्रसाद श्रीवास्तव के खातों में हमेशा करोड़ों रुपये भेजे जाते थे. वहीं जांच के दौरान भी हर्षिता के खाते में 1.81 करोड़ रुपये पाए गए हैं जिसके बाद इसके बैंक खाते को सीज कर दिया गया है.

सूत्रों की माने तो अरविंद के खाते से पैसे पहले हर्षित और नर्वदा के खाते में आते थे और फिर वहां से पैसे किसी और के खाते में ट्रांसफर किए जाते थे, वहीं कई बार अरविंद के खाते में भी पैसे वापस आया करते थे. वहीं क्राइम ब्रांच इस मामले में और भी ज्यादा जानकारी जुटाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

वहीं क्राइम ब्रांच के जांच में ये पता चला है कि अरविंद श्रीवास्तव राज कुंद्रा के करीबी हैं जिसके क्राइम ब्रांच ने अरविंद को भी गिरफतार किया और फिर पूछताछ के दौरान ही उसने कानपुर के अपने रिश्तेदारों हर्षिता और नर्वदा श्रीवास्तव के नाम का खुलासा किया.