मौत से पहले आखिर ऐसा क्या हुआ था सिद्धार्थ शुक्ला के साथ? टूटा मिला कार का पिछला शीशा

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत की खबर से हर किसी को बड़ा सदमा लगा है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की बृहस्पतिवार प्रातः दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई। सिद्धार्थ को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि की।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने रात को सोने से पूर्व कोई दवाई खाई थी, जिसके पश्चात् प्रातः वह सोकर उठे ही नहीं। चिकित्सकों ने जहां रिपोर्ट में अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की है, वहीं एक और बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि पिछली रात सिद्धार्थ शुक्ला जिस BMW कार से अपने फ्लैट पर पहुंचे थे, उसका पिछला शीशा बुरी तरह क्षतिग्रस्त था। कार की उस स्थिति को देख अनुमान लगाया जा रहा हैं कि पिछली रात कहीं सिद्धार्थ का किसी के साथ विवाद तो नहीं हुआ? आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से कार का पिछला शीशा टूटा? क्या उनका किसी के साथ विवाद हुआ था, जिसकी वजह से वह डिस्टर्ब रहे हों?

वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्‍ला के परिवार ने किसी प्रकार की कोई आशंका व्यक्त नहीं की है। डॉ. निरंजन ने जांच कर डेथ बिफोर अराइवल घोष‍ित किया था। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा है। पुलिस अब इस केस की तहकीकात में जुट चुकी है। कहा जा रहा है कि इसके पश्चात् ही सिद्धार्थ शुक्ला अपने फ्लैट में चले गए थे तथा वहां जाकर उन्होंने सोने से पहले कोई दवाई खाई। जब प्रातः वह सोकर नहीं उठे तो उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया तथा वहां चिकित्सकों ने उनकी मौत की पुष्टि की।