मां और बहन के साथ पति के संबंध बनवाती है पत्नी, बोलीः इसमें दिक्कत क्या है, सबको…

वॉशिंगटन: महिलाएं अपना पति किसी भी कीमत पर किसी दूसरी औरत के साथ शेयर नहीं कर सकती है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक महिला ऐसी भी है, जो अपनी मां और छोटी बहन के साथ अपने पति को बांटती (Woman Share Husband) है. अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने खुलासा किया है कि वह और उसकी मां एक ही आदमी के साथ सोती हैं और उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता.

स्विंगर हैं महिला और उनकी मां
मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं. उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो में बताया कि अगर उनका मूड नहीं होता है तो वह अपने पति को मां के साथ सोने देती हैं और इसको लेकर वह काफी खुश हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि मैडी और उनकी मां स्विंगर हैं. जिसका अर्थ है कि वे ओपन रिश्ते (Open Relationship) में हैं. वे स्विंगिंग पार्टियों और कार्यक्रमों में सेक्सुअल पार्टनर (Sexual Partners) की अदला-बदली करती हैं.

महिला क्यों करती है ऐसा?

द सन रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) कहती हैं, ‘मैं और मेरी मां दोनों स्विंगर हैं और यह बहुत अच्छा है. आप जानते हैं क्यों? जब मेरा मूड नहीं होता तो मैं अपने पति को उनके साथ सोने देती हूं. हां, मैं उस तरह की पत्नी हूं. मैंने अपने पति को सप्ताह में दो बार ऐसा करने दिया.’

बहन के साथ भी पति को शेयर करती हैं
मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) सिर्फ मां के साथ ही नहीं, बल्कि अपनी बहन के साथ भी अपने पति को शेयर करती हैं. इस बात का भी खुलासा उन्होंने वीडियो में किया है. उन्होंने कहा, ‘आप जानना चाहते हैं कि मैं अपने पति को कैसे खुश रखती हूं? मैंने उसे अपनी छोटी बहन के साथ भी संबंध बनाने दिया.’

वायरल हुआ महिला का वीडियो

मैडी ब्रूक्स (Madi Brooks) का वीडियो वायरल हो गया है, जिसे सात मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं, क्योंकि यह पूरी तरह से असामान्य है. वीडियो पर एक यूजर ने पूछा कि इसको लेकर बातचीत कैसे शुरू हुई? वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि कोई ऐसा कैसे साझा कर सकता है, लेकिन यह आपकी लाइफ है.’ हालांकि मैडी ने अभी तक इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया.