महिला के बेडरूम से आ रही थी सांप के फुफकारने की आवाज, सच सामने आया तो शर्म से हुई पानी-पानी

नई दिल्ली: सांप (snake) का नाम सुनते ही पसीने आ जाते हैं, ऐसे में जरा सोचिए कि अचानक आपके बेडरूम (bedroom) से सांप के फुफकारने की आवाजें आने लगें तो आपकी क्या हालत होगी. जी हां, सिंगापुर (Singapore) में एक महिला (woman) के साथ ऐसा ही कुछ हुआ. अपने बेडरूम में कोबरा के फुफकारने की आवाज सुनकर वह इस कदर घबरा हई कि फौरन रेस्क्यू टीम को फोन लगा दिया. इसके बाद क्या कुछ हुआ आइए जानते हैं….

आनन-फानन में रेस्क्यू टीम को बुलाया
दरअसल, सिंगापुर में एक महिला को अपने बेडरूम में कोबरा सांप के फुफकारने की आवाज सुनाई दी. आनन-फानन में उसने रेस्क्यू टीम को बुला लिया. लेकिन जब रेस्क्यू टीम सांप पकड़ने पहुंची तो माजरा कुछ और ही निकला.

माजरा कुछ और ही निकला
npr.org की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर जब कोबरा की तलाश करने लगी तो पता चला कि ये आवाज कोबरा के फुफकारने की नहीं बल्कि एक ऐसी चीज की थी, जिसे महिला रोज सुबह उठते ही इस्तेमाल करती है. सच सामने आने पर महिला शर्म से पानी पानी हो गई.

सांप की नहीं बल्कि इस चीज की आवाज
असल में जिस आवाज को महिला ने कोबरा के फुफकारने की आवाज समझ लिया था वो उसके टूथब्रश की आवाज थी. महिला के पास एक इलेक्ट्रिक टूथब्रश थी, जिसमें पानी चले जाने के कारण उसमें से हिसिंग की आवाज आ रही थी.

ब्रश से आ रही थी फुफकारने जैसी आवाज
रेस्क्यू टीम को महिला के बेडरूम से ओरल बी की इलेक्ट्रिक ब्रश मिली. ब्रश को ऑन और ऑफ करके देखने पर पता चला कि ये किसी जहरीले कोबरा सांप की नहीं, बल्कि टूथब्रश की आवाज है.

इलेक्ट्रिक ब्रश में चला गया पानी
दरअसल ब्रश के बैटरी वाले हिस्से में पानी चला गया था. जैसे ही महिला को इस बात का पता चला है तो उसका चेहरा शर्म से लाल हो गया. उसने रेस्क्यू टीम से माफी भी मांगी.