मस्ती लेने के चक्कर में 2 महीने बोतल में घुसाये रखा गुप्तांग, फिर चीखता हुआ पहुंचा डॉक्टर के पास, बोलाः इसे…

नई दिल्ली। एक 45 वर्षीय व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट (Private Part) प्लास्टिक की बोतल में फंस गया. दो महीने तक वह उसी हालत में घूमता रहा. जब ज्यादा दिक्कत हुई तो वह अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टर्स उसकी हालत देख हैरान रह गए. पता चला कि यौन सुख के चक्कर में उस व्यक्ति का प्राइवेट पार्ट बोतल में फंस गया था. आइए जानते हैं पूरी कहानी..

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला नेपाल का है, जहां एक शख्स का प्राइवेट पार्ट बोतल में फंस (Private Part Stuck In Plastic Bottle) गया था. शर्मिंदगी की वजह से उसने किसी को इसकी जानकारी नहीं दी और दो महीने तक ऐसे ही घूमता रहा. जब उसके प्राइवेट पार्ट में सड़न होने लगी और बदबू आने लगी तो वह डॉक्टर के पास पहुंचा.

डॉक्टर्स ये अजीबोगरीब केस देखकर हैरान रह गए. जांच के बाद पता चला कि शख्स के प्राइवेट पार्ट में खून का फ्लो ठीक से नहीं हो रहा था जिस वजह से वो सड़ने लगा था. डॉक्टरों ने मेडिकल कटिंग उपकरण से प्राइवेट पार्ट को बोतल से अलग करने की कोशिश की, लेकिन वो कामयाब नहीं हुए.

इसके बाद उन्हें केबल वायर कटर की मदद लेनी पड़ी. डॉक्टर्स ने शख्स का इलाज शुरू किया. लेकिन प्रारंभिक इलाज के बाद वो दोबारा फॉलोअप के लिए नहीं आया. शख्स मानसिक रोगी बताया जा रहा है. रिपोर्ट की माने तो उसने डॉक्टर को बताया है कि वो अक्सर प्लास्टिक की बोतल के साथ एक्सपेरिमेंट करता रहता था, लेकिन इस बार वो मुसीबत में फंस गया. हालांकि, डॉक्टर्स ने उसकी जान बचा ली.