मशहूर कोरियोग्राफर पत्नी संग कर रहे थे रोमांस, बेडरूम का प्राइवेट वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) अपने काम को लेकर सजग रहते हैं. बतौर जज वो अपने हर फैसले की गरिमा बनाए रखने की कोशिश करते हैं. लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है कि लोग शर्म से लाल हो गए. इस तरह का वीडियो शेयर होने के बाद पुनीत के फैंस काफी दंग हैं.

बेडरूम वीडियो हुआ वायरल
सितारे आए दिन अपने रोमांस करते हुए वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. लेकिन कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) की पत्नी ने हाल ही में अपने निजी पलों का एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि आप भी हैरान रह जाएंगे. पुनीत की पत्नी निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया कि वो तुरंत वायरल हो गया.

पिछले साल हुई थी शादी
बात करें पुनीत और निधि (Punit And Nidhi) की लव स्टोरी के बारे में तो, दोनों लोग पहली बार ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर मिले थे. यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं, जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने साल 2020 अगस्त में सगाई की थी. पुनीत ने बताया था कि लॉकडाउन ने दोनों को सोचने समझने का पूरा समय दिया इसके बाद 11 दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे ले लिए.

पुनीत पाठक का करियर

पुनीत (Punit Pathak Career) के करियर की बात करें, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर डांस बेस्ड रियलिटी शो डीआईडी से की. वह डीआईडी सीजन 2 के सेकंड रनरअप रह चुके हैं. उसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और डांस बेस्ड रियलिटी शोज में बतौर कोरियोग्राफर काम किया. यही नहीं, पुनीत ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर भी रह चुके हैं.

पुनीत की फिल्में
डांसिंग के अलावा पुनीत (Punit Pathak Movie ) अभिनय में भी दिलचस्पी रखते हैं. वह रेमो निर्देशित फिल्म ,’एबीसीडी’,’एबीसीडी 2′ में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा नजर आए थे. फिल्म की कहानी डांस की पृष्ठभूमि पर आधारित थी. यह फिल्म की साल की बेस्ट फिल्मों की फेहरिस्त में भी शामिल है.