मंगेतर के सामने तड़प-तड़प कर हुई दूल्हे की मौत, अगले दिन थी शादी

आजकल शादियों से पहले दूल्हा-दुल्हन का प्री वेडिंग फोटोशूट काफी नॉर्मल सी बात हो गई है. सोचिए, इसी फोटोशूट के दौरान अगर कोई हादसा हो जाए,तो क्या हालात बनेंगे. ब्राज़ीलमें एक कपलके साथ ऐसा ही हुआ. उनकी शादी अगले ही दिन होनी थी और प्री वेडिंग फोटोशूटदूल्हे की ज़िंदगी का आखिरी दिन बन गया.

पेशे से डॉक्टर डेनिस रिचर्डो फारिया गर्जेल के साथ ये खौफनाक हादसा हुआ. उनकी ज़िंदगी में आने वाली तमाम खुशियां एक झटके में मातम बन गईं. वे अपनी मंगेतर के साथ शादी से पहले का फोटोशूट करा रहे थे. इसी दौरान उन्हें करंटलगा और मौके पर ही तड़प-तड़पकर उनकी मौत हो गई. डॉक्टर डेनिस की मंगेतर ने ये हादसा अपनी आंखों के सामने देखा, लेकिन वो कुछ नहीं कर पाईं.

31 साल के डॉक्टर डेनिस के साथ ये हादसा जिस दिन हुआ, उसके अगले ही दिन उनकी शादी थी. शादी के फोटोशूट के लिए कपल नदी के किनारे पहुंचा था. जहां अपने हाथ में मछली पकड़ने की रॉड पकड़कर ये जोड़ा बैठा हुआ था. तभी अचानक लोहे की रॉड पर लगी हुक बिजली की लाइन में फंस गई. पावरलाइन में हुक फंसने के बाद डेनिस इसे हटाने के लिए वहां पहुंचे. जैसे ही उन्होंने पावर लाइन को पकड़ा, वे उसमें चिपक गए. दोनों हाथों से उन्होंने पावरलाइन पकड़ी हुई थी. जब तक मदद के लिए वहां फायरफाइटर्स आते, डॉक्टर डेनिस की मौत हो चुकी थी.

ये पूरा हादसा उनकी मंगेतर की आंखों के सामने हुआ. फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस सेवा जब तक मौके पर पहुंचती, डॉक्टर डेनिस की जान तड़प-तड़पकर जा चुकी थी. बाद में पता चला कि जिस केबल से उनकी रॉड का हुक फंसा था, उसके कुछ हिस्सों पर से प्लास्टिक की परत निकल गई थी और वहीं डॉक्टर डेनिस का हाथ छू गया था. डॉक्टर डेनिस ब्राजील के Gurupi नगर स्वास्थ्य विभाग के लिए काम करते थे. उनकी मौत पर उनके अस्पताल की ओर से लिखा गया है कि डॉक्टर डेनिसकाफी मददगार, विनम्र और सहयोगियों के साथ-साथ मरीजों के भी प्रिय थे. शादी से एक दिन पहले हुई उनकी मौत के सभी को सदमे में डाल दिया है.