भीषण हादसे से दहल उठा देश, 13 की बिछ गई लाशें, मची चीख पुकार

बुलढाणा। महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में लोहे की छड़ोें से भरा एक वाहन पलट गया, जिसकी वजह से 13 मजदूरों की मौत हो गई, वहीं 3 अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 8 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं 3 की मौत रास्ते में ले जाते वक्त हुई.

इलाज के दौरान 2 मजदूरों की जान चली गई. दर्दनाक हादसे में घायल मजदूरों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. सिंदखेराजा तहसील के तढेगाव के पास समृद्धि महामार्ग पर एक डंपर में लोहे की छड़ें लदी हुईं थीं.

लोहे से भरी यह गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद यह दर्दनाक हादसा हुआ है. मारे गए मजदूरों में से ज्यादातर मजदूर उत्तर प्रदेश और बिहार के हैं. मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

बारिश की वजह से पलटी गाड़ी

अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक हादसे की जगह पर बारिश की वजह से सड़क पर फिसलन थी. गाड़ी सड़क से फिसलकर दूर खेत में जाकर पलट गई, जिसके नीचे मजदूर दब गए. गाड़ी पूरी तरह से लोहे के छड़ों से भरी हुई थी.

हादसे की सूचना पाकर स्थानीय प्रशासन और पुलिस टीमें मौके पर पहुंची. जैसे ही स्थानीय लोगों को हादसे की खबर लगी, मौके पर पहुंच गए और मजदूरों को बाहर निकालने लगे. फिलहाल मौके पर जेसीबी के जरिए छड़ों को हटाया जा रहा है. घायल मजदूरों का इलाज जारी है.घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.