भीषण हादसे से दहला देश, यात्रियों से भरी बस खाई में पलटी, मची चीख-पुकार, 76 यात्री…

सहरसा। बिहार में एक बड़ा हादसे की खबर सामने आई है। जहां बुधवार रात करीब 9 बजे तेज रफ्तार में जा रही 76 यात्रियों भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा पलटी। बताया जा रहा है कई यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हलांकि अभी तक किसी के मरने की सूचना नहीं आई है। जिस दौरान यह एक्सीडेंट हुआ उस वक्त मूसलाधार बारिश हो रही थी।

मची चीख-पुकार..खिड़की तोड़ भागे लोग
दरअसल, बुधवार रात महालक्ष्मी ट्रेवल्स नाम की बस तेज रफ्तार में सहरसा से दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान बस मोतिहारी-गोपालगंज हाईवे एनएच-28 पर बेलवा माधो गांव के अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। किसी तरह लोग खिड़की तोड़कर अपनी जान बचाकर बाहर निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एडमिट कराया गया।

सभी यात्री नींद में आंख खुली तो वह पानी में डूबने लगे
बस में सफर कर रहे यात्री भवेश कुमार झा ने बताया कि पानी गिरने और अंधेरा होने के चलते ड्राइवर को बस चलाने में परेशानी आ रही थी। इसी दौरान अचानक बस खाई में पलट गई, सभी लोग सोए हुए थे, लेकिन जब झटका लगा तो यात्री चीखने लगे। यात्रियों की संख्या काफी थी, इसलिए बस अनियंत्रित हो गई। आसपास के गांव के लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को बाहर निकालने में जुट गए।

मूसलाधार बारिश में खाई में पलट गई बस
वहीं पुलिस ने बताया कि लगातार हो रही मूसलाधार बारिश से राहत और बचाव कार्य में परेशानी आई, लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। वहीं दरभंगा से सवार यात्री निरंजन शर्मा बताया कि सहरसा से 20 यात्री सवार हुए थे। जबकि दरभंगा और मुजफ्फरपुर से अन्य यात्री बस में सवार हुए। इस तरह से टोटल यात्रियों की संख्या 76 थी। करीब 15 से 20 लोगों को गंभीर रुप से चोटें आई हुई हैं।