भाई ने बहन को बीच बाजार बेरहमी से पीटा, युवती बोलती रही, ‘जबर्दस्ती मत करना…

बैतूल. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) जिले से में लव मैरिज कर लेने से नाराज एक भाई ने बहन को बीच बजार जमकर पीटा. युवती छोड़ने की मिन्नतें करती रही, लेकिन भाई का दिल नहीं पसीजा. लोगों की भीड़ इस घटना को तमाशबीन होकर देखती रही. पुलिस के पास कोई सूचना न होने से इस घटना पर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है. घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, बैतूल के गंज थाना इलाके में अचानक सनसनी फैल गई. लोगों ने देखा कि एक नकाबपोश युवक एक लड़की को बाल खींच-खींचकर मार रहा है. पता चला कि वह लड़की का भाई है और उसकी लव मैरिज से नाराज है. बहन बार-बार कहती है कि जबर्दस्ती मत करना, हमने शादी कर ली है. लेकिन, इसके बाद भी भाई ने पीटता रहा. युवक ने अपने साथी को बुलाया और युवती को घसीटकर बाइक से जबर्दस्ती अपने साथ ले गया.

मारपीट का दृश्य देख रहे लोग तमाशबीन होकर देखते रहे. किसी ने युवक को रोकने की कोशिश नहीं की. युवक अपनी बहन को सड़क किनारे बीच बजार अपमानित करता रहा. किसी ने भी इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी. इस बारे में जब गंज थाना पुलिस से पूछा गया तो उसने शिकायत मिलने से मना किया. पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत आती है तो उसे तत्काल जांच में लिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, युवती का एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसने घरवालों को इसकी जानकारी नहीं थी. युवती अचानक घर से गायब हो गई और युवक के साथ चली गई. लड़की के घर से गायब होते ही परिवार में हड़कंप मच गया. उसे हर जगह ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

लड़की का भाई हर गली-मोहल्ला ढूंढने के बाद जब होटल ढूंढने निकला तो एक होटल में युवक के साथ युवती मिल गई. उसे देखकर वो बेकाबू हो गया और बाल खींचकर लड़की को जमीन पर पटक दिया. लड़की ने भाई से बार-बार कहा कि मुझे ले जाने की जबरदस्ती मत करो, लेकिन भाई मारपीट पर उतारू हो गया.