बॉलीवुड के वो सितारे जिन्होंने अपने पहले प्यार से ही की शादी

प्यार कब-किससे हो जाए? यह कोई नहीं बता सकता. लेकिन हर किसी के लिए पहला प्यार बहुत खास होता है. हालांकि बहुत कम लोग ही ऐसे होते हैं, जिसको उसका पहला प्यार नसीब होता है. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनको बचपन में ही प्यार हो गया था और उन्होंने अपने पहले प्यार से ही शादी कर ली. आज वह खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने बचपन के प्यार नताशा दलाल से शादी की. दोनों की पहली मुलाकात छठवीं क्लास में हुई थी. नताशा वरुण का पहला प्यार हैं.

शाहरुख खान
शाहरुख खान ने हिंदू लड़की गौरी छिब्बर से शादी की. गौरी शाहरुख का पहला प्यार है. शाहरुख ने अपने पहले प्यार से ही शादी की.

इमरान खान
इमरान खान एक समय बॉलीवुड के टॉप अभिनेता थे. हालांकि अब वो फिल्मों में नजर नहीं आते हैं. इमरान खान को बचपन से ही अवंतिका से प्यार हो गया था. 2011 में इमरान ने अवंतिका के साथ शादी कर ली.

फरदीन खान
फरदीन खान ने अपने शुरुआती करियर में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया. उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं. हालांकि अब वो फिल्मी दुनिया से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. फरदीन खान को अपनी बचपन की दोस्त नताशा से प्यार हो गया था. आज फरदीन और नताशा एक साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं.

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से शादी की. हालांकि कुछ साल पहले ही दोनों का तलाक हो गया. बता दें कि ऋतिक रोशन बचपन में ही सुजैन के प्यार में पड़ गए थे और उन्होंने अपनी पहली फिल्म रिलीज होने के बाद ही सुजैन से शादी कर ली.

आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप जब पढ़ाई करते थे, तभी उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था. 2011 में दोनों ने शादी कर ली.