बेसुध हाल में सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज, रोते-बिलखते हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली: मुंबई के ओशिवारा में सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. अपने सबसे खास दोस्त के अंतिम संस्कार के लिए शहनाज गिल पहुंची हैं. शहनाज गिल की श्मशान घाट से तस्वीरें सामने आई हैं. ये तस्वीरें किसी का भी दिल झकझोर देंगी. शहनाज गिल की हालत बेहद खराब दिखी. शहनाज गिल बेसुध हालत में नजर आईं. रोती बिखलती हुईं शहनाज गिल अपने सबसे खास दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचीं. इस मुश्किल घड़ी में शहनाज गिल के भाई उन्हें ढांढस देते नजर आए. वे बहन का हाथ थामे श्मशान घाट पहुंचे. क्योंकि बाहर लोगों की और मीडियाकर्मियों की काफी भीड़ थी इसलिए शहनाज को पुलिस प्रोटेक्शन के साथ श्मशान घाट के अंदर ले जाया गया.

शहनाज गिल का उदास चेहरा उनके दर्द का साफ इजहार करता है. शहनाज गिल पूरी तरह से टूट गई हैं. उनका रुआसा चेहरा किसी का भी दिल दुखा दे.शहनाज गिल और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी. दोनों की दोस्ती काफी गहरी थी. वे एक दूसरे पर जान छिड़कते थे. लेकिन अब उनकी जोड़ी टूट गई है. शहनाज पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं. शहनाज से मीडिया ने बात करने की भी कोशिश की लेकिन शहनाज के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकल रहा था. वे कुछ भी कह पाने की हालत में नहीं थीं.

शहनाज गिल को श्मशान घाट के अंदर पकड़कर ले जाया गया. शहनाज को सिद्धार्थ की मौत की खबर ने अंदर से तोड़ दिया है. वे इस सच को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं. शहनाज गिल श्मशान घाट पर जाते हुए रोती हुई नजर आईं. उनकी हालत देख इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. शहनाज गिल के लिए ये सबसे बड़ा सदमा है, जिससे उभर पाना उनके लिए काफी मुश्किल रहेगा.

शहनाज गिल को भावुक अवस्था में देख वहां मौजूद लोगों का दिल भर आया. गुरुवार पूरा दिन शहनाज गिल सिद्धार्थ के घर पर ही थीं. वे उनकी मां और बहनों के साथ ही थीं. शहनाज गिल का हाल राहुल महाजन ने बताया था. उन्होंने कहा था कि शहनाज गिल बेसुध हो गई हैं, वे बेहद कमजोर लग रही थीं. शहनाज को सिद्धार्थ के जाने का झटका लगा है.गुरुवात रात अली गोनी और जैस्मिन भसीन भी सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर गए थे. वहां शहनाज गिल का हाल देख अली गोनी का दिल भर आया था. उन्होंने पोस्ट में बताया कि हंसती शहनाज का वो चेहरा देख उनका दिल टूट गया.

शहनाज और सिद्धार्थ ने साथ में काम भी किया था. वे दोनों कई म्यूजिक वीडियो में दिखे. उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. लेकिन अब सिडनाज की ये जोड़ी टूट गई है. सिद्धार्थ और शहनाज के अफेयर की खबरें आती रहती थीं. पर वे दोनों अपने रिश्ते को दोस्ती का ही नाम देते थे. शहनाज और सिद्धार्थ टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में शुमार थी. सिद्धार्थ की मां और बहन भी ओशिवारा श्मशान घाट पहुंच चुकी हैं. सिद्धार्थ की मां का हालत बेहद खराब दिखी. उनकी तबीयत भी ठीक नहीं बताई जा रही है.

सिद्धार्थ की मां के लिए अपने जवान बेटे को खोने का गम काफी बड़ा है. इस नुकसान की कभी कोई भरपाई नहीं हो सकती है. एक्टर अपनी मां के काफी करीब थे. वे मुंबई में अपनी मां के साथ ही रहते थे. वे ज्यादा दिन अपनी मां के बिना नहीं रह सकते थे. अब किस्मत ने ऐसा खेल रचा कि उनकी मां उम्र के इस पड़ाव में अकेली पड़ गई हैं.