बुरे फंसे राज कुंद्रा, क्राइम ब्रांच को मिली “खुफिया अलमारी”, अंदर का नजारा देख…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty )के पति राज कुंद्रा (raj kundra ) अश्लील फिल्म (porn film) बनाने और उसे अलग अलग प्लेटफार्म पर रिलीज करने के चलते बड़ी मुश्किलों में फंस चुके हैं । जिससे बाहर निकलना उनके लिए मुश्किल होता जा रहा है। हर दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं । इसी बीच इस केस से एक बड़ा अपडेट मिला है । मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच टीम इस केस की छानबीन तेजी से कर रही है। जिसके चलते राज कुंद्रा के ऑफिस की फिर से की गई छानबीन में कुछ अहम सबूत मिले हैं । इस बार छानबीन में खुफिया अलमारी का पता चला है ।

दरअसल, पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित वियान और जेएल ऑफिस में एक बार फिर तलाशी ली गई । इस दौरान पुलिस को दिवार के पीछे छिपी खुफिया अलमारी (hidden locker) का पता चला । मुंबई क्राइम ब्रांच की माने तो इस अलमारी में कई फाइल मिली हैं, जिसे जब्त कर लिया गया है। इस फाइल में क्रिप्टो करेंसी के जुड़े कागजात मिले हैं ।

ऑनलाइन सट्टेबाजी का आरोप
बता दें, राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेजा गया है । राज कुंद्रा से पूछताछ के लिए प्रापर्टी सेल के ऑफिस ले जाया गया । जहां राज कुंद्रा से उनकी अलग अलग प्रॉपर्टी और उस पैसों के बारे में पूछताछ की गई । बीते शनिवार मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया कि उन्हें इस बात का शक है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बना कर उनसे मिलने वाले पैसों का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए कर रहे थे ।

शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ
बीते शुक्रवार को मुंबई पुलिस टीम ने राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की । इस दौरान राज कुंद्रा भी वहा मौजूद थे । करीब 6 घंटों तक दोनों को आमने-सामने बैठा कर सवाल जवाब किया गया था । खबरों की माने तो राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने और एप का इस्तमाल करने की शिल्पा को भी जानकारी थी । ऐसी भी खबर सामने आई कि राज कुंद्रा ने कई बार इससे होने वाली कमाई को शिल्पा के बैंक खाते में मंगवाया था । बता दें, राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था । जिसकी जांच में पुलिस लगी हुई है ।