बुजुर्ग ने फिर रचाई शादी, जैसे ही डाली वरमाला तो शरमाकर दुल्हन ने किया कुछ ऐसा

Wedding Video: कहते हैं कि शादी सिर्फ एक जनम नहीं बल्कि सात जन्मों का रिश्ता होता है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर देखने को मिला है, जब एक बुजुर्ग कपल अरसों बाद दोबारा शादी के बंधन में बंधे. बुजुर्ग कपल की शादी (wedding) में उनके परिवार के नाती-पोता समेत सभी मौजूद रहे. दोनों के चेहरे की खुशी देखकर समझा जा सकता है कि वह कैसे इस उम्र में भी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं.

बुजुर्ग कपल ने की दोबारा शादी
इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग कपल स्टेज पर खड़े होते हैं और एक दूसरे को वरमाला डालने जा रहे होते हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. ऐसा मालूम चलता है कि यह जोड़ी शादी के 50 साल यानी गोल्डन जुबली पर सेलिब्रेशन कर रहे हैं. हालांकि, दुल्हन बनी बुजुर्ग की पत्नी बिल्कुल यंग दिख रही हैं, इसलिए लोग कन्फ्यूज भी हो रहे हैं.

दूल्हा-दुल्हन की तरह स्टेज पर हुई जयमाला
यदि 50 साल बाद परिवार द्वारा दोबारा शादी करवाई जाए तो वैसे भी एन्जॉय दोगुना हो जाता है. क्योंकि उनके पास इस दौरान कई कहानी-किस्से होते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर आरुषी राजपूत ने शेयर किया है. इतना ही नहीं, करीब 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.