बिना कपड़ों के बाथटब में नहाती दिखीं कंगना रनौत, Photo ने मचाई सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक बाला कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ट्विटर के सस्पेंड होने के बाद अब कंगना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपने नए-नए सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं. कंगना रनौत के फैंस उनका बेबाक अंदाज खूब पसंद करते हैं. अब कंगना ने आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस बात की जानकारी कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अलग ही अंदाज में दी है.

कंगना ने किया धाकड़ का रैप अप
कई तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘रैप फॉर मी.. मैं अभी से टीम को मिस कर रही हूं #धाकड़.’ इस पोस्ट के बाद उन्होंने कई और स्टोरीज शेयर की हैं, जिसमे उन्होंने टीम के साथ रैप अप पार्टी के बारे में चर्चा की है. वहीं उन्होंने बुडापेस्ट में धाकड़ के सेट पर अपने आखिरी दिन का वीडियो भी शेयर किया है.

कंगना कर रहीं रिलैक्स
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके अलावा एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. कंगना रनौत उस तस्वीर में बाथटब में नहाती और रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. उनके बगल में ही एक मेज पर शराब से भरी बॉटल रखी दिख रही है. कंगना की इस तस्वीर पर लिखा है, ‘शूटिंग खत्म कर रिलैक्स करते हुए.’ कंगना की तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है.

चाइल्ड ट्रैफिकिंग की कहानी है ‘धाकड़’
बता दें, फिल्म ‘धाकड़’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसे रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में ‘एजेंट अग्नि’ के रूप में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नजर आएंगी. उनके साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शारिब हाशमी भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग पर आधारित है. अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन बने नजर आएंगे.

कई फिल्मों में नजर आएंगी कंगना
‘धाकड़’ के अलावा, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास कई और प्रोजेक्ट्स रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं कई की शूटिंग अभी बाकी है. ‘थलाइवी’, पीरियड ड्रामा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में जल्द कंगना नजर आएंगी. इमरजेंसी और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म भी कंगना बनाने वाली हैं.