बिकिनी पहनकर जब Kim Kardashian ने खेला टेनिस, सोशल मीडिया पर लगा दी आग

इंटरनेशनल स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) यूं तो आए दिन अपनी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन हाल ही में जब उन्होंने हाथ में टेनिस का रैकेट थामकर कोर्ट पर फोटोशूट कराया तो इन तस्वीरों ने जैसे इंटरनेट पर आग ही लगा डाली.

ऐसा है किम कार्दशियन का लुक
तस्वीरों में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) हाथ में रैकेट थामकर कोर्ट पर बिकिनी में खड़ी हुई हैं. उनके एक हाथ में रैकेट है और दूसरे में टेनिस बॉल है. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है.

 

सोशल मीडिया पर हैं बेहद एक्टिव
किम कार्दशियन (Kim Kardashian) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर उन्हें 22 करोड़ से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. किम अब तक इस पोर्टल पर अपनी साड़े पांच हजार से ज्यादा खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. बीते दिनों किम केन वेस्ट के साथ तलाक की खबरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं. उन्होंने कहा कि तलाक के बाद भी वह केन की सबसे बड़ी प्रशंसक रहेंगी.

बिकिनी में करवाया है फोटोशूट
बात करें तस्वीरों की तो किम ने बैडमिंटन कोर्ट के अलावा भी इसी तरह की बिकिनी में समंदर किनारे और अन्य खूबसूरत लोकेशन्स पर तस्वीरें खिंचवाई हैं. उनकी इन तस्वीरों को पोस्ट किए जाने के कुछ ही देर बाद लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. फैन पेजों पर भी किम की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

दिल हारते नजर आए फैंस
किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की इन तस्वीरों पर उनके फैंस तो दिल हारते नजर आए. ज्यादातर फैंस ने फायर वाला इमोजी बनाते हुए कॉमेंट सेक्शन में लिखा है कि ‘आग ही लगा डाली.’

40 की उम्र में भी बेहद फिट
बता दें कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की अब तक कुल 3 शादियां हो चुकी हैं और उनके चार बच्चे हैं. बावजूद इसके वह कमाल का फिगर मेनटेन करती हैं जिसे देखकर शायद ही आप इस बात का अंदाजा भी लगा पाएंगे.