बाइक पर घूमने के हैं शौकीन, तो पार्टनर के साथ जरूर करें इन जगहों की सैर

Motorcycle Tours: अगर आप बाइक पर घूमने और एडवेंचर के शौकीन हैं तो कुछ खास जगहों पर घूमने जाना आपको नया अनुभव देगा. इन जगहों पर आप अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं.

महाबलेश्वर, महाराष्ट्र
महाबलेश्वर जाकर आप खुद को प्रकृ ति के करीब पाएंगे. महाबलेश्वर महाराष्ट्र के सतारा जिले में पश्चिमी घाट में स्थित एक हिल स्टेशन है. महाबलेश्वर अपनी कई नदियों, शानदार झरनों और राजसी चोटियों के लिए भी जाना जाता है. यह पुणे और मुंबई से सबसे ज्यादा घूमे जाने वाले वीकेंड डेस्टिनेशन में से एक है.

मोल्लेम, गोवा
ये गांव गोवा के ईस्टर्न बॉर्डर पर है. यहां के खूबसूरत झरने और जंगल आपको अलग अनुभव देंगे. यहां से सबसे करीबी शहर Ponda है, जो मोल्लेम से 29 किलोमीटर की दूरी पर है. Mollem Bhagwan Mahavir Sanctuary के लिए मशहूर है, जिसे पहले Mollem game sanctuary के नाम से जाना जाता था. ये वाइल्डलाइफ पार्क गोवा प्रमुख टूरिस्ट डेस्टिनेशन है.

रणथम्भौर
दिल्ली जयपुर रणथम्भौर बाइक टूर को Golden triangle tour कहा जाता है. इस टूर में आप इन जगहों की ऐतिहासिक इमारतों को देख पाएंगे और कई खूबसूरत जगहों पर घूम पाएंगे. रणथम्भौर पार्क का वाइल्डलाइफ एडवेंचर भी आपके लिए खास होगा.

कुन्नूर, ​तमिलनाडु
नी​लगिरि की पहाड़ियों में बसी ये बेहद खूबसूरत जगह है, जो अपनी संस्कृति और वास्तुकला के लिए जानी जाती है. नीलगिरि की पहाड़ियों से घिरे कुन्नूर की रहस्यमयी सुंदरता और यहां के पहाड़ आपको अपनी तरह खीचेंगे. कुन्नूर से ऊटी तक टॉय ट्रेन चलती है, जो पर्यटकों के लिए सबसे खास अनुभव होता है.

केरल
केरल का बाइक टूर भी आपको खास अनुभव देगा. इसमें आप यहां के हरे भरे कॉफी और चाय बागानों से होकर गुजरेंगे. इसके अलावा यहां समुद्री किनारे आपकी राइड को और खास बना देंगे.