बहन के सिर में गोली मारकर कर दिया छेद, बोला: इसने किसी को मुंह दिखाने लायक न छोडा, अब…

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक सनसनीखेज वारदात हो गई। सरधना में 18 साल के एक युवक ने अपनी 23 वर्षीय बड़ी बहन की गोली मारकर हत्या कर डाली। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि वह पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन युवती के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

बताया गया कि बहन की हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने अपने परिजनों से कहा कि अब उनकी बदनामी नहीं होगी। बहन को जन्नत में पहुंचा दिया है। ग्रामीणों के अनुसार युवती का पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध था। वह उससे शादी करना चाहती थी। वहीं, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तारी के दौरान आरोपी युवक के चेहरे पर अपने किए का पछतावा नजर नहीं आ रहा था।

मेरठ के सरधना में 23 वर्षीय एक युवती को उसके सौतेले भाई ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना बुधवार देर रात की है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही फॉरेंसिक जांच टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की।

जानकारी के अनुसार समरीन (23 वर्ष) पुत्री सलीम निवासी श्याम नगर मेरठ, सरधना के मोहल्ला इस्लामाबाद में अपने ननिहाल में अपने नाना यामीन पुत्र मंगता के यहां आई हुई थी।

बताया गया कि समरीन की मां सन्नो की पहली शादी आरिफ के साथ हुई थी, लेकिन आरिफ के साथ उसकी अनबन हो गई, जिसके बाद वह श्यामनगर निवासी सलीम के साथ ही रहती है।

समरीन का एक भाई आरिश भी इस्लामाबाद में अपने ननिहाल में रहता है। बुधवार को देर रात आरिश ने अपनी बहन समरीन को गोली मार दी। वह सिर में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन-फानन में परिजनों ने उसे मेरठ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गुरुवार सुबह उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वहीं सूचना मिलने पर एसपी देहात ने मामले की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

उधर, एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब हत्यारोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।