बढ़ने वाली है राम रहीम की मुश्किलें, 25 अगस्त को होगा…

जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख (Dera Sacha Sauda) गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुश्किलें बढ़ गई है. पंचकूला स्थित हरियाणा की विशेष सीबीआई कोर्ट (CBI Court) ने डेरे के पूर्व प्रबंधक रंजीत सिंह हत्याकांड (Ranjit Singh murder) मामले में फैसले के लिए तारीख की सुरक्षित कर दी है. पिछली सुनवाई में फाइनल आर्गुमेंट के पूरा होने के बाद आज सुनवाई के दौरान 24 अगस्त की तारीख की सुनिश्चित की गई है.

सीबीआई कोर्ट 24 अगस्त को बड़ा फैसला सुना सकती है. आज की सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष ने सीबीआई कोर्ट में फाइनल आर्गुमेंट के सभी दस्तावेज जमा किए. सीबीआई कोर्ट ने बचाव पक्ष और CBI पक्ष से पूछा कि क्या कोई और आर्गुमेंट इसमें कोई पक्ष करना चाहता है. इस पर दोनों पक्षों ने इनकार किया. इसके बाद सीबीआई कोर्ट ने मामले में 24 अगस्त के लिए फैसला सुरक्षित रख दिया है.

ये भी हैं आरोपी
बाबा राम रहीम पर डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या का आरोप है. इस मामले में बाबा राम रहीम समेत कृष्ण लाल, जसवीर सबदील और अवतार भी आरोपी हैं. मामले के आज CBI कोर्ट में मुख्य आरोपी बाबा राम रहीम और कृष्णलाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए थे.

उम्र कैद काट रहा बाबा गुरमीत राम रहीम
वहीं अन्य़ आरोपी अवतार, जसवीर और सबदिल प्रत्यक्ष रूप से CBI कोर्ट में पेश हुए थे. गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 2 साध्वियों के बलात्कार आरोप में 20 साल की सजा और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा पहले से ही काट रहा है.