फिल्मी हीरो की तरह रुकवाने पहुंचा प्रेमिका की शादी, हालात बिगडे तो यमुना में कूदकर बचाई जान

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में प्रेमिका के ससुरालवालों को धमकी देना एक युवक को भारी पड़ गया। औरैया का रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए इटावा पहुंच गया था। यहां आशिक का ग्रामीणों ने ऐसा भूत उतारा कि उसे जान बचाने के लिए नदी में कूदना पड़ा। ग्रामीण यहीं नहीं रुके। उन्होंने नाव से युवक का पीछा किया और दोबारा पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की। बाद में ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ शांति भंग के आरोप में कानूनी कार्रवाई की। जानकारी के मुताबिक, औरैया के थाना साहिल गांव पहाड़पुर के रहने वाले गोल्डी पुत्र शिवनाथ दो दिन पहले भरेह थाना के गांव नीमाडाढ़ा में प्रेमिका के ससुराल पहुंचा और अपनी प्रेम गाथा सुनाते हुए शादी से इंकार ना करने पर प्रेमिका के ससुरालीजनों को जान से मारने की धमकी दे डाली।

धमकी से बौखलाए ग्रामीणों ने आशिक की इस कदर धुनाई की कि आशिक को जान बचाने के लिए यमुना नदी में कूदना पड़ा। हालांकि, इसके बाद भी ग्रामीणों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और नदी में नौका डालकर उसे फिर से पकड़ लिया। पानी से निकालने के बाद ग्रामीणों ने उसकी फिर से धुनाई की और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। उपरोक्त मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले नीमाडाढ़ा के रहने वाले उदय हरि और लालाराम को शांति भंग के मामले में पाबंद करते हुए आरोपी युवक को परिवार के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने मामले की सम्पर्क सूत्र के माध्यम से जानकारी ली। भरेह थाना प्रभारी महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी वीडियो के माध्यम से हुई, जिस पर गांव के 2 युवकों के खिलाफ शान्ति भंग की कार्रवाई भरेह पुलिस द्वारा की गई है। पीड़ित युवक को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Special for You