प्रेमी से ज्यादा कुत्ते से प्यार करती थी प्रेमिका, फिर एक दिन देखा वो सीन…

आज के समय में लोगों की मानसिकता का स्तर गिरता जा रहा है जिसके चलते ऐसे मामले सामने आ रहे है जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपको यकीन नहीं होगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला अमेरिका से सामने आया है।

यहां पर एक शख्स अपनी प्रेमिका का उस समय वीडियो बना लिया जब वो अपनी पालतु कुत्ते के साथ सेक्स कर रही थी। हैरान कर देने वाली बात है कि प्रेमी ने इसे सोशल साइटों पर भी अपलोड कर दिया लेकिन उसके इस काम ने उसे कोर्ट में पहुंचा दिया। मिली जानकारी के अनुसार 64 साल के माइकल ने अपनी 56 साल की प्रेमिका कार्लो की कुत्ते के साथ सेक्स करते हुए की वीडियो बना ली थी।

जिसके बाद उसने प्रेमिका को बदनाम करने के लिए उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वो महिला को बदनाम करना चाहता था लेकिन वो खूद ही इस मामले में फंस गया।उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बीते हफ्ते कोर्ट ने दोनों का पक्ष सुनने के बाद माइकल को जल नहीं भेजा। कोर्ट ने इन माइकल और ग्वेरा को चेतावनी दी कि वो इस बार उन्हें रिहा किया जा रहा हैलेकिन आइंदा अगर इस तरह का मामला सामने आया तो उन्हें माफ नहीं किया जाएगा। मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, ये कोई पहली बार नहीं है जब माइकल के खिलाफ इस तरह का मामला आया है।

 

Special for You