प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटा, लड़की के घर के बाहर ही कर दिया अंतिम संस्कार

मुजफ्फरपुर. जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने जाना महंगा पड़ गया. उसने सोचा भी नहीं था कि प्रेमिका से यह मुलाकात उसकी आखिरी होगी और जिंदगी यहीं खत्म हो जाएगी. समाज के लोगों ने ना सिर्फ युवक की पीट-पीटकर हत्या की बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया. अपने बेटे को खोने के वियोग में परिजनों ने लड़की के घर के सामने ही उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया. इस हृदय विदारक घटना के बाद युवक के गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

बताया जाता है कि 22 वर्षीय सौरभ कुमार शुक्रवार की देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था. दोनों बातचीत कर रहे थे, तभी लड़की के घरवालों को भनक लग गई और युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया. उसकी जमकर पिटाई की. इतना मारा की वह अचेत हो गया. इसके बाद युवक के प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया. इसके बाद उनलोगों ने एक सोची समझी साजिश के तहत लड़के को ले जाकर एक अस्पताल में भर्ती करा दिया और उसके परिजन को सूचना दे दी. इसके बाद सभी वहां से भाग गए.

घटना के बाद मौके पर कैंप कर रही है पुलिस

लड़के के घरवाले अस्पताल पहुंचे. बेटे ही हालत देखकर सभी रोने लगे. डॉक्टरों ने भी हर संभव प्रयास किया लेकिन, शनिवार को उसकी मौत हो गई. लड़के के पिता मनीष कुमार व्यवसायी हैं. घटना की सूचना पर कांटी थानेदार कुंदन कुमार मौके पर पहुंचे. घटना के बाद आरोपित पक्ष के सभी लोग घर से फरार हैं. मृतक के परिजन से घटना के संबंध में जानकारी ली. इसके बाद परिजनों ने पूरी बात बताई. पोस्टमार्टम के बाद मृतक के परिजनों के द्वारा प्रेमिका के घर के बाहर ही युवक का दाह संस्कार कर दिया गया. क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

पूरे क्षेत्र में वरीय अधिकारियों समेत फोर्स को भी तैनात कर दिया गया है. सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस घटना के बारे में जानकारी मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद सारे मामले का खुलासा हो जाएगा. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.