प्रियंका-निक की सुपर बोल्ड फोटो को देख बहन परिणीति को आई शर्म, किया ये कमेंट, देखे तस्वीरे

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने झंडे गाड़ने वाली प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन पति के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका बिकिनी में नजर आईं और उन्हें बिकिनी में देख निक जोनस (Nick Jonas) का दिल बहक उठा. बहकते हुए पति की फोटो प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी, जिसे देख उनकी कजिन बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शरमा गईं.

प्रियंका को खाने चले निक
प्रियंका (Priyanka Chopra Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी तस्वीरें पोस्ट की हैं, इन तस्वीरों में प्रियंका कमाल की लगी हैं. उनके पास निक जोनस (Nick Jonas) बैठे हुए हैं, जो शर्टलेस हैं. प्रियंका ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘स्नैक.’ साथ ही कांटे और छूरी की इमोजी भी पोस्ट की है. वहीं निक ने एक हाथ मे कांटा और एक हाथ मे छूरी ले रखा है.

शरमा गईं परिणीति
तस्वीर पर प्रियंका की कजन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के कमेंट ने सभी का ध्यान खींचा. परिणीति ने लिखा- ‘जीज, मीमी दीदी, क्या चल रहा है यहां, इंस्टाग्राम पर परिवार है. आंखें बंद करके हिट बटन लाइक करने की कोशिश की है.’ वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति (Parineeti Chopra) पिछली बार फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘साइना’ में दिखी थीं. उनकी आने वाली फिल्म निर्देशक रिभु दास गुप्ता के साथ है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

प्रियंका दिखीं हसीन
वैसे कुछ भी कहें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं और ये तस्वीर सनसनी बनी हुई है. वहीं उन्होंने एक और तस्वीर पोस्ट की है उसमें भी वो पीठ के बल लेटकर तस्वीर क्लिक कर रही हैं. पिछली तस्वीर की तरह ही उन्होंने बड़े-बड़े गॉगल्स लगाए हैं. बोल्ड अवतार वाली इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘ऐसा संडे होना चाहिए…’ इस तस्वीर में प्रियंका की स्लीक बॉडी नजर आ रही है. साथ ही प्रियंका अपनी टमी पियरसिंग भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

प्रियंका की फिल्में
प्र‍ियंका (Priyanka Chopra) के पास ‘सिटाडेल’ और ‘मैट्र‍िक्स 4’ के अलावा कई अन्य हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. इसके अलावा वे फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली हिंदी मूवी ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. इसमें वे आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ पहली बार साथ नजर आने वाली हैं.