प्यार में पडने से डरते हैं इन 3 राशि के लोग, जानिए अपनी राशि का हाल

नई दिल्‍ली: किसी के प्‍यार में पड़ना व्‍यक्ति की दुनिया को खूबसूरत बना देता है. वह प्‍यार के अहसास में खोया हुआ अपने प्‍यार को पाने के कई ख्‍वाब भी देखता है. इनमें से कई लोग अपने प्‍यार को पा भी लेते हैं. हालांकि प्‍यार का ये फलसफा हर किसी को रास नहीं आता है. कुछ लोग प्‍यार में पड़ने से डरते हैं और पूरी कोशिश करते हैं कि वे किसी से प्‍यार ही न करें. ज्‍योतिषके मुताबिक 3 राशियों के लोग ऐसे ही होते हैं. हालांकि किसी के प्‍यार में पड़ने से बचने के पीछे उनकी अपनी वजहें होती हैं.

इन राशि वालों को लगता है प्‍यार से डर
सिंह: इस राशि के लोग कांफीडेंट और रौबदार होते हैं. यह दूसरों पर तो बहुत रौब जमाते हैं लेकिन दिल के कच्‍चे होते हैं. दिल टूटने के डर से यह प्‍यार में पड़ने से बचते हैं. लिहाजा बहुत सोचकर और परखकर ही पार्टनर चुनते हैं और उससे शादी भी करते हैं. हालांकि शादी के बाद अच्‍छे पार्टनर साबित होते हैं.

कन्या: इस राशि के लोगों को हमेशा लगता है कि यदि उन्‍होंने किसी को प्‍यार किया तो वह उन्‍हें धोखा दे देगा. बस, इसी डर से वे किसी के प्‍यार में पड़ने से डरते हैं. आमतौर पर ये लोग अरेंज मैरिज ही करते हैं.

धनु: ये लोग वैसे तो बहुत साहसी होते हैं लेकिन प्‍यार के मामले में बहुत डरते हैं. उनकी सोच रहती है कि कहीं उन्‍होंने प्‍यार कर लिया तो वे उसे अपनी जिंदगी में शामिल कैसे करेंगे. लिहाजा ये लोग प्‍यार के झमेले से दूर रहना ही पसंद करते हैं.