पिता से शादी में ब्वॉयफ्रेंड बन रहा था रोड़ा, फिर लड़की ने उठाया ये खौफनाक कदम

वर्जीनिया: अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में एक महिला को कोर्ट ने 40 साल कैद की सजा सुना दी. महिला पर आरोप है कि उसने अपनी छोटी बहन और पिता के साथ मिलकर थॉमस नाम के एक शख्स को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. थॉमस आरोपी महिला की छोटी बहन का ब्वॉयफ्रेंड था. तीनों ने उसे 3 दिन तक टॉर्चर किया.

ब्वॉयफ्रेंड को मारने के बाद पिता से की शादी
डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, ब्वॉयफ्रेंड थॉमस को मारने से पहले तीनों ने उसे ड्रग्स दी फिर बुरी तरह पीटा. मारने के बाद थॉमस की लाश को दफना दिया और सबूत मिटाने की कोशिश की. गौरतलब है कि अमांडा और उसके पिता लैरी ने थॉमस को मारने के तीन हफ्ते बाद वर्जीनिया में शादी (Daughter Weds Father) कर ली.

छोटी बहन और पिता को मिल चुकी है सजा
बता दें कि आरोपी महिला नाम अन्ना मैरी है. उसकी उम्र अभी 33 साल है. कोर्ट पिछले साल 31 अक्टूबर को इसी मामले में आरोपी की छोटी बहन अमांडा को 40 साल और पिता लैरी मैक्लूर को उम्रकैद की सजा सुना चुका है.

साजिश करके ब्वॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट
जांच में पता चला कि अमांडा और उसका ब्वॉयफ्रेंड थॉमस लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे. वे दोनों इंडियाना स्टेट में रहते थे. एक दिन उनकी गाड़ी में कुछ खराबी आ गई. जिसके बाद अमांडा के पिता लैरी और उसकी बहन अन्ना इंडियाना आए और उन दोनों को वर्जीनिया ले गए.

उस दिन क्या हुआ था?
पूछताछ में अन्ना ने बताया कि लैरी ने थॉमस से ट्रस्ट गेम खेलने को कहा और फिर हमने थॉमस के पैर बांध दिए. इसके बाद हमने उसे ड्रग्स दी और उसके साथ मारपीट की. जब वह छुड़ाने की कोशिश करने लगा तो अमांडा ने उसके सिर पर वाइन की बोतल मार दी. फिर हमने उसके शव को एक काले रंग के गार्बेज बैग में भरकर दफना दिया.

Special for You