पार्क में पडी बोतल में भरा था कुछ अजीब, उठाकर देखा तो आ गया चक्कर, कटा प्राइवेट पार्ट लेकर…

अर्जेंटीना के बालकार्से से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है जहां एक माली 3 महीने बाद गार्न की सफाई करने पहुंचा. वह घास काट रहा था. इसी दौरान उसे बदबू आने लगी. माली जब देखने गया तो उसके होश उड़ गए. वहां किसी का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ पड़ा था. जानकारी मिलते ही पड़ोसी भी दहशत में आ गए. पुलिस को बुलाया गया.

पुलिस मिस्ट्री सुलझाने में लगी हुई है. लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चला है. माली जब घास काट रहा था तो उसकी नजर एक बोतल पर पड़ी. पहले तो वह कुछ भी समझ नहीं पाया. लेकिन जब उसने बोतल को उठाकर देखा तो उसमें किसी व्यक्ति का कटा हुआ प्राइवेट पार्ट था.

पिछले 3 महीनों से गार्डन की घास नहीं कटी थी. माली ने तुरंत पुलिस को फोन कर दिया. मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने बोतल को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक कोई भी निष्कर्ष नहीं निकला है. यह भी पता नहीं चल पाया है कि जहां कटा हुआ प्राइवेट पार्ट मिला, वहां कब से कोई नहीं रहा था.

पुलिस को बोतल के अंदर से तरल पदार्थ मिला था. पुलिस को लगता है कि इस पदार्थ को इसलिए बोतल में रखा गया ताकि कटे हुए प्राइवेट पार्ट को लंबे समय तक बिना सड़े सुरक्षित रखा जा सके. पुलिस ने यह खबर स्थानीय मीडिया में तस्वीर सहित पब्लिश करवाई. लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.