पानी की किल्लत से जूझ रहे फिल्मस्टार अमिताभ बच्चन, इस तरह बताई परेशानी

बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के अलावा अमिताभ बच्चन अपने पर्सनल ब्लॉग में भी अपने से जुड़ी बातें फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। अब अपने लेटेस्ट ब्लॉग में बिग बी ने बताया है कि उनके घर पर पानी की किल्लत चल रही है। अमिताभ ने बताया कि जब वह सुबह उठे तो उनके घर में पानी नहीं आ रहा था।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया है कि वह ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (KBC 13) की शूटिंग के लिए सुबह 6 बजे उठे तो उनके घर में पानी नहीं आ रहा था। अमिताभ ने लिखा, ‘मैं सुबह 6 बजे उठ गया था और पता लगा कि घर में पानी नहीं आ रहा है। जब तक पानी दोबारा नहीं आता तब तक मुझे कनेक्ट होने का समय मिल रहा है इसके बाद मैं काम पर निकल जाऊंगा और वैनिटी में तैयार होऊंगा।’

अमिताभ ने अपनी यह समस्या लोगों को बताने पर माफी मांगते हुए कहा, ‘ओह डियर, इस घरेलू समस्या में आपको शामिल करने के लिए माफी चाहता हूं लेकिन ठीक है। अब नहीं बोलूंगा…आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा रहा।’ अमिताभ ने अपनी फिल्म ‘चेहरे’ के बारे में लिखा कि यह फिल्म सारी जगह नहीं बल्कि कुछ राज्यों में रिलीज हो रही है। उन्होंने कहा कि नियमों के मुताबिक सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार करें और तब तक वह काम कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज हो चुकी है। अब उनकी फिल्म ‘झुंड’ रिलीज होगी। इन फिल्मों के अलावा अमिताभ अभी ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेडे’, ‘गुडबाय’ और ‘द इंटर्न’ जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं।