पानीपत के होटल में, दामाद ने सास के सामने उठाया यह कदम – दीवानगी की हद

पानीपत। पानीपत में प्रेम प्रसंग में एक बड़ी घटना सामने आई। करनाल के रतनगढ़ निवासी 30 वर्षीय राजेश ने रिश्ते में सास लगने वाली महिला की मौजूदगी में संदिग्ध परिस्थितियों में गेस्ट हाउस में चुन्नी से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला मृतक की पत्नी की मौसी लगती है।

मृतक राजेश के साथ गेस्ट हाउस आई महिला रेनू रिश्ते में उसकी सास लगती है। जब महिला से बात की तो उसने बताया कि कुछ भी बात नहीं थी। प्यार प्रेम की बात थी और बात इतनी बढ़ गई जो बढ़नी नहीं चाहिए थी। इस महिला से पुलिस ने भी मौके पर पूछताछ की, लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक ने फंदा लगाया है या फिर उसकी हत्या हुई है। फिलहाल पुलिस मौके पर मर्डर व सुसाइड दोनों एंगल से जांच कर रही है। मृतक के कमरे से एक चाकू भी मिला है। पुलिस ने चाकू को कब्जे में ले लिया। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने भी साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए। आरोपित महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर छोड़ दिया।

सुसाइड की सूचना मिलते ही मौके पहुंची एएसपी

जैसे ही गेस्ट हाउस में सुसाइड की सूचना मिली तो एएसपी पूजा वशिष्ट मौके पर पहुंचीं और जानकारी एकत्रित की। इसमें महिला से भी बात की। महिला की बातें कुछ संदिग्ध लगीं और पुलिस अब थाने में पूछताछ करेगी। महिला पानीपत की सब्जी मंडी की रहनी वाली है।

पुलिस ने दी स्वजनों को सूचना

शहर सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक राजेश के परिजनों को सूचना दी। इसके बाद मृतक का बड़ा भाई महेंद्र सिंह व अन्य परिजन साथ पहुंचे। इसके बाद शहर के सामाजिक संस्थान से चमन गुलाटी व कपिल मल्होत्रा मौके पर पहुंचे और उन्होंने ही परिजनों के साथ मिलकर शव को गेस्ट हाउस से बाहर निकाला।

वैद्य का कार्य करता था मृतक

मृतक के भाई महेंद्र ने जागरण से बातचीत में बताया कि राजेश की शादी घरौंडा में हुई थी। उसका तीन साल का बेटा है। राजेश करनाल में वैद्य का काम करता था और पानीपत में शनिवार व मंगलवार को देवी मंदिर में आकर दवाई देता था। वह रीढ़ की हड्डी ठीक करने में माहिर था। लोग उसे स्पेशल फोन कर भी बुलाते थे।

मर्डर या सुसाइड, संशय बरकरार

मृतक राजेश ने सुसाइड किया है या मर्डर हुआ है, अभी इस मामले में संशय बना हुआ है। जिस समय राजेश फंदा लगाया, उस समय महिला रेनू कमरे ही मौजूद थी। अब पुलिस जांच कर रही है कि यह मर्डर है या सुसाइड। फिलहाल आरोपित महिला को भी पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर छोड़ दिया गया हैं।

अभी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है शव

सिटी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक राजेश भाई ने अभी पोस्टमार्टम करवाने के लिए कहा है और इसके बाद ही मामला दर्ज करवाने के बात कह रहे है। अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। बयान के बाद ही कार्रवाई हो सकेगी।