पहले जेठ फिर ससुर के हाथ लग गई बहू, दोनों ने बारी-बारी किया रेप, बेकार हुई तो..

brotherinlaw and fatherinlaw raped daughterinlaw किसी भी परिवार में जेठ और ससुर का रिश्ता एक पवित्र रिश्ता माना जाता है. लेकिन नोएडा के एक परिवार में जेठ और ससुर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया.

थाना सूरजपुर पुलिस ने अपनी बहु से बलात्कार के आरोपी ससुर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पीड़िता का जेठ पहले ही गिरफ्तार हो चुका है.

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि 23 मार्च को एक महिला ने थाना सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके जेठ और ससुर राजवीर ने उससे बलात्कार किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने इस संबंध में एक वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में महिला ने ससुर और जेठ की पूर्व हरकतों को रिकॉर्ड किया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी जेठ को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन ससुर किसी तरह फरार हो निकला.

घटना के समय से फरार चल रहे ससुर राजवीर को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि उसको अदालत में पेश किया गया, जहां से उसको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

सिंह ने बताया कि एक थाना क्षेत्र में घटे एक अन्य मामले में अदालत द्वारा जारी वारंट के आधार पर डकैती के मामले में फरार चल रहे एक कुख्यात बदमाश बच्चन को थाना सूरजपुर पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया.