पत्नी को खुश करने के लिए अक्षय कुमार ने किया ये खतरनाक काम, ट्विंकल बोली- यह अंदाज ही तो…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमारअपनी बीवी यानी ट्विंकल खन्ना से बहुत प्यार करते हैं और आज भी उन्हें इंप्रेस करने की कोशिशों में लगे रहते हैं. यह बात उन्होंने खुद एक वीडियो में बताई. एक्टर ने कहा कि कैसे वो शादी के इतने सालों बाद भी ट्विंकल को खुश करने की कोशिशों में लगे रहते हैं.

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं. लंबे समय बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं. अक्षय कुमार फिल्म ‘बेल बॉटम’का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें अक्षय कुमार अपनी पत्नी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को खुश करने के लिए जमकर वर्कआउट और ट्रेनिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि कैसे ‘बेल बॉटम’ के सेट पर पत्नी ट्विंकल खन्ना को खुश करने के लिए वह काफी मेहनत करते थे. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने फैंस से कहते हैं, ‘जब हमने जंगल के इस सीक्वेंस को शूट किया तो मेरी पत्नी सेट पर आई थीं. इसलिए मुझे अपनी सारी तरकीबें झोली से निकालनी पड़ीं क्योंकि 20 साल बाद मैं उन्हें खुश नहीं कर सकता, लेकिन मैं उन्हें खुश करना चाहता था.’

अक्षय कुमार ने आगे कहा, ‘मुझे सबसे ज्यादा चिन-अप्स करने पड़े क्योंकि और भी लड़के थे लेकिन मुझे उनसे ज्यादा करना था ताकि वह (ट्विंकल खन्ना) हमेशा मुझसे खुश रह सकें. सौभाग्य से, मेरी पत्नी ने सब कुछ नोटिस किया है, इसलिए मेरे लिए यह कभी भी बेकार नहीं रहा.’ सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस पर ट्विंकल ने भी अपना जवाब दिया है, उन्होंने अक्षय कुमार के वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे डर लगता है जब वो बिल्डिंग या प्लेन से कूदते हैं. उनके स्टंट से ज्यादा उन्हें आज तक कुछ नहीं हुआ यह बात मुझे सबसे ज्यादा इंप्रेस करती है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. कोरोना काल के बाद ‘बेल बॉटम’ पहली बिग बजट फिल्म होगी जो थिएटर में रिलीज होने वाली है. फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाने वाया है. इस फिल्म की रिलीज का तरीख में कई बार बदलाव होने के बाद अब इसकी रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है. यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.