जोर-जोर से चीखता रहा पर पत्नी ने टांगे चौडी करके पति के गुप्तांग में भर दिया तेजाब, फिर प्रेमी के साथ…

यूपी: बांदा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के मुंह और गुप्तांग में डाला तेजाब, हालत गंभीर; केस दर्ज युवक का कहना है कि उसकी पत्नी ने उन्हें एलआईसी का पैसा दिलाने का लालच दिया और फिर अपने प्रेमी के गांव में उन्हें ले गई थीं।

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक महिला पर अपने पति को प्रताड़ित करने का आरोप लगा है। आरोप है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के मुंह और गुप्तांग में तेजाब डाला और फिर उन्हें मरा हुआ समझकर जंगल में फेंक दिया। दरअसल यहां के एक गांव में युवक अपनी पत्नी के साथ रहते थे। दैनिक मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करने वाला युवक 2 दिन पहले अचानक अपने घर से लापता हो गया। रहस्यमयी तरीके से उनके गायब होने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। उनकी पत्नी अपने सुसराल वालों को यह ठीक से नहीं बात पा रही थीं कि उनके पति कहां हैं?

घरवाले गायब शख्स की तलाश में जुटे थे और फिर अचानक उन्हे खबर मिली की चित्रकुट के जंगलों में एक युवक काफी झुलसी हुई हालत में मिला है। घरवाले ने जख्मी व्यक्ति की पहचान अपने रिश्तेदार के तौर पर कर ली। आननफानन में गंभीर रूप से झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज करा रहे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Special for You