पति नहीं दे पाया सुख तो सास दामाद के साथ करने लगी गंदा काम, हद तो तब हुई जब…

वैशाली में रिश्ते की मर्यादा के तार-तार होने का एक खौफनाक मामला सामने आया है. अवैध संबंधों के विरोध पर दामाद और सास ने मिलकर ससुर की पीट-पीट कर हत्या कर दी. फिर मामले को दूसरा मोड़ देने के लिए शव को पड़ोस के मकान में लटका दिया. वैशाली जिले के देसरी थाने के अंतर्गत मुरौवतपुर में सुबह-सुबह 50 साल के तिलक राय का शव लोगों ने फंदे से लटकते हुए देखा. शव मृतक के भाई के घर की छत से लटका था. शव पर जख्म के निशान थे.

घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई. मौके पर मौजूद मृतक की पत्नी और नाबालिग बेटे ने बताया कि शराब की लत में पति आए दिन मारपीट करता था. बीती रात भी उसने मारपीट की और घर से निकल गया था. मामले में नया मोड़ तब आया जब वारदात के कुछ देर बाद ही मृतक के भाई ने मौत के इस मामले में मृतक की पत्नी, बेटे और दामाद पर एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस जांच में मृतक के नाबालिग बेटे ने साजिश की कहानी का खुलासा कर दिया और अवैध संबंधों में हत्या की पूरी कहानी पुलिस के सामने रख दी.

दरअसल, मृतक तिलक राय की पत्नी सविता के अपने ही दामाद से अवैध संबंध थे. समस्तीपुर का रहने वाला दामाद मोहन राय शादी के बाद ससुराल में मुरौवतपुर में आकर रहने लगा. दामाद और सास सविता के संबंधों का विरोध पति तिलक राय करता था, जिसको लेकर पत्नी और दामाद ने तिलक राय की पीट-पीट कर हत्या कर दी.

Special for You