पति के साथ रोज करना चाहिए 5 मिनट का सेक्‍स, फेमस मॉडल के बयान से मचा बवाल

अमेरिका की फेमस मॉडल कैप्रिस बोरेट (Caprice Bourret) के एक बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है. एक मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कैप्रिस ने सेक्स और हस्बैंड-वाइफ के संबंधों पर अपनी राय रखी है. कैप्रिस की राय ज्यादातर लोगों को पसंद नहीं आ रही है और इसके लिए उनकी जमकर आलोचना हो रही है.

‘पति को सेक्स के लिए मना न करें’
49 वर्षीय मॉडल का कहना है कि महिलाओं को अपने पति को सेक्स के लिए कभी मना नहीं करना चाहिए. उन्होंने महिलाओं को सलाह दी है कि अपने पतियों के साथ नियमित यौन संबंध बनाएं. इसके लिए ज्यादा समय निकालने की जरूरत नहीं है और ये स्ट्रेस रिलीवर है.

मॉडल की सलाह- बेडरूम में बहाने न बनाएं
OK मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘आप ये नहीं कह सकतीं कि आप थक गई हैं या फिर आपके सिर में दर्द है, नहीं! इसके लिए आपको बस 5 से 10 मिनट निकालना है.’ दो बच्चों की मां कैप्रिस ने महिलाओं को सलाह दी कि वे बेडरूम से जुड़ी किसी भी तरह की शिकायत न करें.

मॉडल ने दी पति को खुश करने की सलाह
मॉडल कहती हैं, ‘पुरुष बहुत भोले होते हैं. इन्हें खुश करना बहुत आसान होता है. खाना खिलाने, तारीफ करने और सेक्स से बड़ी आसानी से इनका दिल जीता जा सकता है.’

रिश्ते को जिंदा रखने के लिए जरूरी…
Mirror.co.uk में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कैप्रिस ने कहा, ‘पहले लॉकडाउन के दौरान मैं बहुत एक्टिव और क्रिएटिव थी. लेकिन दूसरा लॉकडाउन मेरे लिए तनावपूर्ण रहा. तनाव को दूर करने में सेक्स बहुत काम आया.’ उनका कहना है कि सेक्स के बिना रिश्ता खत्म हो जाता है और आपको इसे जिंदा रखने की कोशिश करनी चाहिए.

दो बच्चों की मां हैं कैप्रिस
बता दें कि कैप्रिस साल 2011 में फाइनेंसर Ty Comfort से मिलीं, दोनों किसी कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. दोनों ने साल 2019 में शादी की. कपल के दो बच्चे हैं जेट और जेक्स. कैप्रिस ने कहा कि शादी के बाद जिंदगी के प्रति उनका नजरिया पूरी तरह बदल गया.

मॉडल के बयान की आलोचना
बता दें कि मॉडल के इस इंटरव्यू की काफी आलोचना हो रही है. लोग उनके इन बयानों को बकवास बता रहे हैं. UK की प्रसिद्ध पत्रकार बेल मूनी ने कहा है कि महिलाओं को दी गई ये अब तक की सबसे बेकार सलाह है.