नौकरी जाने से खफा कम्पाउंडर ने अस्पताल जाकर डॉक्टर की मांग में भरा सिंदूर

समस्तीपुर: कहते हैं कि एकतरफा प्यार को पाने और किसी से बदला लेने के लिए लोग किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसा ही हुआ है बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में, जहां एक निजी अस्पताल की नौकरी से निकाले जाने से खफा एक कम्पाउंडर ने डॉक्टर से ही बदला लेने की ठान ली.

नौकरी जाने के बाद अस्पताल पहुंचा कम्पाउंडर महिला डॉक्टर के चैंबर में घुसा और इससे पहले कि डॉक्टर को कुछ समझ आता, उसने मांग में सिंदूर भर दिया. कम्पाउंडर ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो और फोटो भी ले लिया.

कम्पाउंडर ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं जिसके बाद महिला डॉक्टर ने उसके खिलाफ दलसिंहसराय थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पीड़ित डॉक्टर दलसिंहसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी भी हैं. वो दलसिंहसराय में ही एक निजी अस्पताल भी चलाती हैं जिसमें बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार कम्पाउंडर के रूप में काम करता था. कुछ दिन पहले कम्पाउंडर के आचरण को लेकर महिला डॉक्टर ने उसे अपने हॉस्पिटल से निकाल दिया था.

डॉक्टर की मांग में सिंदूर भर शूट की फोटोज
इससे नाराज कंपाउंडर बदला लेने की फिराक में लग गया था. अचानक एक दिन जब महिला डॉक्टर हॉस्पिटल में अपने चैंबर में थी तभी सुमित पहुंचा और चैंबर में घुसकर दरवाजा बंद कर दिया. फिर कम्पाउंडर ने जबरन पहले महिला डॉक्टर की मांग में सिंदूर भरा और उसके बाद खुद के साथ सिंदूर भरने की वीडियो और फोटो शूट किया. कम्पाउंडर सुमित इतने पर ही नहीं रुका. उसने डॉक्टर की मांग में सिंदूर भरने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दीं. डॉक्टर के साथ हुई घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगीं.

महिला डॉक्टर ने थाने में शिकायत दर्ज की
दलसिंहसराय की महिला डॉक्टर की मांग में सिंदूर डालने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब डॉक्टर के पास जानने वालों के फोन कॉल्स आने लगे तो डॉक्टर ने पुलिस से शिकायत की. दलसिंहसराय थाने में दी गई तहरीर में डॉक्टर ने पूरा घटनाक्रम बताया है. पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी गांव छोड़कर फरार बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को लेकर डॉक्टर ने मामला दर्ज होने की बात कही और जानकारी दी कि पूछताछ के लिए पुलिस उनके अस्पताल भी पहुंची थी.

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मानवजीत सिंह ढिल्लो कहते हैं कि दलसिंहसराय पीएचसी की प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी निजी अस्पताल भी चलाती हैं. उनकी ओर से शिकायत मिली थी. शिकायत में कहा गया है कि आरोपी को दो महीने पहले किसी कारण से नौकरी से निकाल दिया गया था. महिला डॉक्टर का कहना है कि अचानक से मेरे चैंबर में घुसा और मांग में सिंदूर भर उसकी फोटो लेकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. एसपी ने कहा कि आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है.आरोपी की गिरफ्तारी का भी आदेश दिया गया है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.