नुसरत जहां से फिर पूछा गया बच्चे के बाप का नाम, न चाहकर भी एक्ट्रेस को देना पड़ा जवाब

नई दिल्ली: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के घर 26 अगस्त को किलकारियां गूंजीं. उन्होंने स्वस्थ बेबी बॉय को जन्म दिया था. फिलहाल, एक्ट्रेस और बच्चा दोनों ही स्वस्ठ हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अब जनता के बीच भी पहुंचना शुरू कर चुकी हैं, लेकिन नुजरस जहां जब भी घर से निकल रही हैं मीडिया उनसे सवाल भी जरूर कर रही है. नुसरत बड़ी बेबाकी से इन सवालों का जवाब दे रही हैं. उनके जवाब लोगों की बोलती बंद कर रहे हैं.

नुसरत से फिर पूछा गया बच्चे के पिता का नाम
हाल ही जब नुसरत जहां (Nusrat Jahan) से एक बार फिर ये सवाल पूछा कि उनके बच्चे का बाप आखिर कौन है. हार कर एक्ट्रेस को जवाब देना ही पड़ा. ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को कोलकाता में एक इवेंट में नुसरत पहुंची थीं, जहां रिपोर्टर ने उनसे सवाल किया. एक्ट्रेस ने बिना किसी लाग-लपेट के साथ शब्दों में जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि ये बेकार सवाल है. किसी भी महिला से पूछना कि उनके बच्चे का बाप कौन है, ये उसके किरदार पर सवाल खड़े करता है. बच्चे के पिता को पता है कि वो उसके पिता हैं. हम साथ में बच्चे की अच्छी परवरिश कर रहे हैं. यश (Yash Dasgupta) और मैं साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं.’

बच्चे की झलक दिखाने पर नुसरत ने दिया अजीब जवाब
इसके बाद भी सवालों से नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का पीछा नहीं छूटा. एक्ट्रेस से पूछा गया कि बच्चे की झलक कब दिखाएंगी? इस सवाल के जवाब में नुसरत ने कहा, ‘ये आप उसके पापा से पूछिए. वो किसी को उसे देखने नहीं देते.’ बता दें, बीते दिनों यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बच्चे को गोद में लेकर निकलते हुए स्पॉट किए गए थे. इस दौरान नुसरत भी उनके साथ ही थीं. बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) ने लोगों को बेबी के जन्म की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि नुसरत और बेबी स्वस्थ हैं. वैसे जहां एक और कई लोगों को यश दासगुप्ता और नुसरत जहां की जोड़ी पसंद आ रही है तो वहीं कई लोग दोनों के रिश्ते की आलोचना भी कर रहे हैं. दोनों साथ में अच्छा वक्त बिता रहे हैं.

जून के महीने में सामने आई थी प्रेग्नेंसी की बात
बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की प्रेग्नेंसी की खबरें जून के महीने में सामने आईं, जब उनका बेबी बंप लोगों के सामने आया. इसके बाद लगातार नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर सवाल उठने लगे. इस पर निखिल ने प्रेग्नेंसी की बात के बारे में कुछ भी न पता होने की बात कही. साथ ही कहा कि दोनों अलग हो गए हैं और अलग ही घरों में रहते हैं. इसके बाद ही बांग्ला एक्टर यश दास गुप्ता से रिश्ते की बात भी सामने आई. वैसे बता दें, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की ओर से यश दास गुप्ता के साथ रिश्ते को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है.

पति से नहीं है तालमेल
इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनकी बातों ने लोगों को हैरान कर दिया था. नुसरत ने अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी और अवैध बताया था. नुसरत जहां ने खुद एक बयान जारी किया, जिसमें पति निखिल से अलग होने की बात कही. निखिल का नाम लिए बिना ही नुसरत जहां ने उनके ऊपर फाइनेंशियल फ्रॉड करने का आरोप लगाया था.

बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के अपने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने भी बिगड़े संबंधों के बारे में अपना बयान दिया था. उनके पति का कहना है कि वो और नुसरत बीते कई महीनों से साथ नहीं रह रहे. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो किसके बच्चे की मां बनने वाली हैं. निखिन ने भी सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने कोई फाइनेंशियल फ्रॉड नहीं किया है.

2019 में निखिल जैन से की थी शादी
नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 19 जून 2019 को निखिल जैन (Nikhil Jain) ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि, इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है.