नशे में पति के सामने ही प्रेमिका के घर में घुस गया प्रेमी ओर हो गया शुरु, फिर पूरा मौहल्ला…

रांची। अवैध संबंध को लेकर एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. अवैध संबंध में पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी लड़ाई में मौत (Triple Murder) हो गई. वहीं, दंपती की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) के खलारी इलाके मे खूनी संघर्ष में एक सीसीएल कर्मी सहित तीन लोग मारे गए. खलारी थाना क्षेत्र के मोहन नगर में अवैध संबंध में पति, पत्नी और प्रेमी की आपसी लड़ाई में मौत (Triple Murder) हो गई. वहीं, दंपती की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि, भतीजी मौत का तांडव देख सदमे में है, वह कुछ बोल नहीं पा रही है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और मृतकों के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना मंगलवार की देर रात की रात की है. घटना के संबंध बताया जा रहा है कि मोहन नगर निवासी देव प्रसाद मेहर की पत्नी का वहीं के एक युवक प्रकाश नोनिया के साथ अवैध संबंध था. मंगलवार रात देव प्रसाद अपने परिवार के साथ घर में थे, तभी नशे में धुत प्रकाश नोनिया देव प्रसाद के घर घुस गया. उसके हाथ में चाकू था.

नशे ही हालत में पहुंचा प्रेमी और हुई जमकर लड़ाई

बताया जाता है कि घर में घुसने के बाद उसकी देव प्रसाद से बकझक हुई. इसके बाद प्रकाश नोनिया ने उस पर चाकू चला दिया. तभी बचाने के लिए उनकी बेटी बीच में आ गई. चाकू उसकी आंख में लग गई. इससे वह गंभीर रूप घायल हो गई. बेटी को घायल देख देव प्रसाद उग्र हो गए और घर में पड़ी लाठी लेकर प्रकाश पर टूट पड़े. तभी देव प्रसाद की पत्नी भी बीच में आग गई. इसी मारपीट में उसको भी गंभीर चोट लग गई. देव प्रसाद ने इस बीच लाठी से ही प्रकाश नोनिया को बुरी तरह से पीटा.

प्रेमी का लगातार था आना-जाना, प्राय ही होती थी लड़ाई

अत्यधिक खून बहने की वजह से मौके पर ही कौशल्या देवी और प्रकाश नोनिया की मौत हो गई. वहीं, देव प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया. हो-हल्ला सुन पड़ोसियों ने खलारी थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही खलारी थाना प्रभारी फरीद आलम तत्काल सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचे और घायल देव प्रसाद और उसकी बेटी को डकरा सीसीएल अस्पताल में इलाज के लिए भेजा. यहां देव प्रसाद की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, घायल लड़की को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर उपचार के लिए रिम्स भेज दिया गया. आसपास के लोगों ने बताया कि प्रकाश नोनिया का संबंध पूर्व से ही सीसीएलकर्मी देव प्रसाद की पत्नी कौशल्या देवी से था. उसका लगातार आना-जाना था. मंगलवार को देव प्रसाद नोनिया घर पर ही था, जब वह आ गया. जिसके बाद यह वारदात घटी.