धूम मचाने आ रहा है Asus का एक्सटेंडेबल RAM वाला फोन, जाने क्या है खास फीचर्स

नई दिल्ल। आसुस ने अपने ROG Phone 3 का एक नया वर्ज़न, ROG Phone 3S इस साल लॉन्च किया था. अब एक लीक हुई खबर की मानें तो आसुस कल यानी 16 अगस्त को ROG Phone 5S लॉन्च कर सकता है. कंपनी की ओर से इस पर कोई लिखित पुष्टि नहीं दी गई है. वियतनाम के एक सूत्र, चुन का यह कहना है कि अब आने वाले ROG Phone 5S में तीन बड़े बदलाव आने वाले हैं जो इस फोन को पहले से और बेहतर बनाएंगे.

पहला, ROG Phone 5 सीरीज़ के सभी फोन्स स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि ROG Phone 5S इस प्रोसेसर के अपडेटिड वर्ज़न, स्नैपड्रैगन 888 प्लस प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा. दूसरा यह कि इस नये फोन का रिफ्रेश रेट 60/90/120/144Hz देगा. और अंत में, ROG Phone 5S वर्चुअल RAM को सपोर्ट करेगा. वर्चुअल RAM यानी फोन का जितना भी RAM होगा वह 6GB से बढ़ जाएगा.
यह लीक हुई खबरों के हिसाब से इस फोन की डिजाइन इस सीरीज़ के बाकी फोन्स की ही तरह होगी और यह फोन दो टाइप में आ सकता है, 16GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ और 18GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ.

यह उम्मीद की जा रही है कि ROG Phone 5S कल, 16 अगस्त को चीन में लॉन्च हो सकता है और सितंबर तक यह वैश्विक स्तर पर लॉन्च हो सकता है. अभी फिलहाल इसकी कीमत को लेकर किसी भी प्रकार की कोई खबर सामने नहीं आई है.