धीरे धीरे प्यार को बढ़ाएं, पर इस तरह हद से न गुजर जाए, वायरल हुआ कपल के बाइक रोमांस का वीडियो

भोपाल : प्यार में इंसान अक्सर कुछ ऐसी हरकतें कर जाता है जिसका खामियाजा उसे बाद में भुगतना पड़ता है. ऐसा ही कुछ भोपाल (Bhopal) के एक प्रेमी जोड़े ( lovers couple) के साथ हो रहा है. दरअसल भोपाल की वीआईपी रोड़ (VIP Road) पर एक लड़के और लड़की का चलती बाइक पर रोमांस सीन (Bike romance) सामने आया है.

एक वीडियो (video viral) बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस 13 सेकंड की वीडियों में चलती बाइक की टंकी पर बैठकर लड़की अपने प्रेमी के गले से चिपकी हुई नजर आ रही है.

सड़क से गुजर रहे एक कार सवार ने ये वीडियो बनाया है. जैसे ही लड़के ने देखा कि कार सवार उसकी वीडियो बना रहा है तो युवक बाइक की रफ्तार तेज करके वहां से निकल गया. ये वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है. पुलिस ने वीडियो के आधार पर वीआईपी रोड़ पर लगे CCTV कैमरों को चेक करना शुरू कर दिया है, ताकि गाड़ी नंबर के आधार पर युवक की पहचान की जा सके.

मोटर व्हीकल एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
SP नॉर्थ विजय खत्री ने इस मामले को लेकर बताया कि उनके संज्ञान में खतरनाक तरीके से एक लड़के और लड़की का गाड़ी चलाने का मामला सामने आया है. जो वीडियो वायरल हो रही है उस के आधार पर युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. SP ने बताया कि हालांकि अभी तक इस मामले में किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है, लेकिन जिस तरह से लड़का बाइक चला रहा है. वो खुद उसके और दूसरों के लिए खतरनाक है. उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि इससे पहले भी बाइक से स्टंट करने वाले बाइकर्स पर कई बार कार्रवाई की जा चुकी है. इसी के ही साथ बाइक को मोडीफाइ कर उसके साइलेंसर की आवाज को बदलने के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है.