देश की एक और मशहूर हीरोइन का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, नाम जान चौंक जाएंगे

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों खूब बवाल मचा हुआ है. कुछ दिनों पहले त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का एमएमएस लीक हुआ था जिससे सब काफी शॉक हुए थे और अब एक और एक्ट्रेस का वडियो वायरल हो गया है. अब जिन एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ है वो हैं प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit).

दरअसल, प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक्ट्रेस का कॉन्ट्रोवर्सी वीडियो देखकर सभी हैरान हैं. प्रियंका का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है.

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जो वीडियो प्रियंका का वायरल हो रहा है वो पुराना है. इतना ही नहीं प्रियंका का भी इस पर रिएक्शन सामने आ गया है.

प्रियंका का कहना है कि जो वीडियो में लड़की दिख रही हैं वो वह खुद नहीं है बल्कि कोई और है. उनका ये भी कहना है कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं. अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका ने इस वीडियो के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है.

इन फिल्मों में किया है काम
बता दें कि प्रियंका ने साल 2013 में फिल्म जीना तेरी गली में से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद वह अब तक तोड़ दे दुश्मन की नली राम और अली, पवन पुत्र, इच्छादारी और आवारा बालम जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

अभी प्रियंका के पास कई फिल्में हैं और वह जल्द ही दिल मत देना मेरी सौतम को और पांच मेहरिया में नजर आने वाली हैं. इनके अलावा भी प्रियंका के पास फिल्में हैं हालांकि उनके नाम की कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

प्रियंका और त्रिशाकर का बयान
वैसे बता दें कि प्रियंका के अलावा त्रिशाकार का भी जब वीडियो वायरल हुआ था तब उन्होंने भी भोजपुरी इंडस्ट्री पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उन्हें बदनाम करना चाहते हैं और यहां काफी बुरे लोग हैं. मेरा मुंह मत खुलाओ. अब दोनों एक्ट्रेसेस के इन बयानों के बाद जो महत्वपूर्ण सवाल खड़ा हो रहा है वो ये कि आखिर कैसे एक्ट्रेसेस के प्राइवेट वीडियोज इन दिनों वायरल हो रहे हैं.