देर रात बुरे हाल में पकड़ी गई बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, 2 घंटे में 2 को…

मुंबई | : राज कुंद्रा के पोर्न फिल्मों (Raj Kundra Porn Film Case) के कारोबार का पर्दाफाश होने के बाद से मुंबई की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) काफी एक्टिव नजर आ रही है। इसी बीच क्राइम ब्रांच ने जुहू के एक फाइव स्टार होटल में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश करते हुए मुंबई की एक टॉप मॉडल और नामी टीवी एक्ट्रेस को पकड़ा है।

2 घंटे के लेती थी 2 लाख रुपए
क्राइम ब्रांच की जांच टीम ने इस मामले में एक नामी एक्ट्रेस, मॉडल के साथ एक ईशा खान नाम की महिला को भी पकड़ा है और खुलासा किया है कि, इस सेक्स रैकेट को ईशा खान चलाती थी। रिपोर्ट के अनुसार, ईशा खान ने खुलासा किया कि हर लड़की को 2 घंटे के 2 लाख रुपये लेगी और उसमें से 50 हजार ईशा खान को मिलेंगे।

पुलिस ने ऐसे बुना जाल
Sex Racket Busted : काफी समय से चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में मुंबई पुलिस को जानकारी हाथ लगने के बाद क्राइम ब्रांच ने टीम तैयार करके एक अधिकारी को फर्जी ग्राहक बनकर ईशा खान से संपर्क किया। ग्राहक की मांग के अनुसार, ईशा खान ने कई लड़कियों के फोटो भेजे। इनमें से क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों का चुनाव किया। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को बुलाया और ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री को उस होटल के बाहर पहुंचते ही पकड़ लिया।

शूटिंग बंद तो काम मिलना बंद
पुलिस की गिरफ्त आई ये दोनों ही काफी फेमस चेहरे हैं। एक कई विज्ञापनों में काम करती है तो दूसरी कई टीवी सीरियलों में दिखाई दे चुकी है। टीवी एक्ट्रेस और मॉडल ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन ने उनकी आर्थिक स्थिति बिगाड़ दी है। मुंबई में रहने के लिए पैसे की अत्यधिक आवश्यकता रहती है, लेकिन लॉकडाउन के कारण जो धारावाहिक वो कर रही थीं वे सभी बंद पड़े है। ऐसे में उन्हें इस काम में उतरना पड़ा।