दीपिका पादुकोण की बिना मेकअप वाली तस्वीर आई सामने, उड़ा फैंस के चेहरे का रंग

नई दिल्ली: बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन हौके-मौके अपनी हसीन तस्वीरें फैंस के साथ साझा करने से कोई गुरेज भी नहीं करती हैं. अब दीपिका पादुकोण ने अपने संडे ग्लो से फैंस का ध्यान खींचा है. ऐक्ट्रेस की पोस्ट पर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) ने भी कॉमेंट किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दिपिका का ग्लो
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नेचुरल ब्लश और रेडिएंट स्किन वाली तस्वीर शेयर की है. नो मेकअप लुक वाली इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘पोस्ट बैडमिंटन ग्लो.’ दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर पर उनके फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. कुछ फैंस को उनका बिना मेकअप वाला लुक पसंद आ रहा है तो कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने में लग गए हैं.

पीवी सिंधु ने किया मजाक
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की पोस्ट पर पीवी सिंधु (PV Sindhu) मजाक करते हुए कॉमेंट कर लिखा, ‘कितनी कैलोरी के बाद?’ पीवी सिंधु को रिप्लाई करते हुए दीपिका पादुकोण ने घायल होने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा, ‘कैलोरी को भूल जाओ. मेरी बॉडी में बहुत दर्द है.’

कई लोगों ने दीपिका को किया ट्रोल
वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा, ‘बूढ़ी लगी रही हो.’ एक यूजर ने लिखा कि ये फिलटर का कमाल है. वहीं एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि बोटॉक्स का असर है. ऐसे ही कई ऐसे लोग भी है जो एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण का ये अंदाज पहले भी कई बार देखने को मिला है. उन्होंने पहले भी बिना मेकअप वाली अपनी तस्वीरें साझा की हैं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. शादी के बाद दोनों किसी फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे. इसके अलावा दिपिका ‘फाइटर’, ‘पठान’, और ‘द इंटर्न’ पर भी काम कर रही हैं