दीपिका और रणवीर ने खरीदा आलीशान बंगला, कीमत जानकर लगेगा जोर का झटका

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने मुंबई से कुछ दूर अलीबाग में एक शानदार प्रॉपर्टी खरीदी है। जो दिखने में बेहद ही शानदार है। कहा जा रहा है कि यह शानदार प्रॉपर्टी दीपिका-रणवीर का हॉलिडे होम है। अलीबाग में खरीदी गई इस प्रॉपर्टी की रकम को लेकर अभी तक सस्पेंस चल रहा था लेकिन अब पता चल गया है कि इस प्रॉपर्टी के लिए दीपिका-रणवीर ने कितनी रकम चुकाई है। इस आलीशान घर की रकम ने सभी को चौंका दिया है।

Deepika Padukone and Ranveer Singh

सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस शानदार प्रॉपर्टी के लिए रणवीर और दीपिका ने 22 करोड़ रुपये की रकम चुकाई है। इसके साथ ही इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री बनवाने के लिए 1.32 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी लगी है। कहा जा रहा है कि इस बंगले में 5 बेडरूम हैं और यह 9 हजार एकड़ के इलाके में अलीबाग के मापगांव में है। इस प्रॉपर्टी को रणवीर-दीपिका की कंपनी आरएस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और केए एंटरप्राइजेज एलएलपी ने खरीदा है।

Deepika Ranveer

इससे पहले खबर यह भी सामने आई थी कि दीपिका पादुकोण ने अपने होमटाउन बेंगलुरु में भी एक महंगा अपार्टमेंट खरीदा है। हालांकि यह बिल्डिंग अभी बन ही रही है। फिलहाल दीपिका और रणवीर मुंबई के प्रभादेवी इलाके में रह रहे हैं। यह 4बीएचके फ्लैट को दीपिका ने साल 2010 में खरीदा था। वहीं साल 2018 में शादी के बाद दोनों इसी फ्लैट में शिफ्ट हो गए।

Deepika Ranveer

बात अगर दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका अब अपनी अगली फिल्म ’83’ में एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा रणवीर अभी ‘सर्कस’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ जैसी फिल्मों के लिए काम कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’, रितिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘द इंटर्न’ में नजर आने वाली हैं।