दरिंदगी की सारी हदें पार कर देते हैं तालिबानी आतंकी, डेड बॉडी के साथ भी मनाते हैं शारीरिक संबंध

नई दिल्ली: तालिबान (Taliban) का क्रूर चेहरा सामने आ चुका है. तालिबान के आतंकी (Terrorists) दरिंदे हैं ये बात साबित हो चुकी है. अफगानिस्तान (Afghanistan) से भारत पहुंची महिला मुस्कान ने तालिबानी आतंकियों की पोल खोल दी है. उसने बताया है कि तालिबानी आतंकी लड़कियों की डेडबॉडी के साथ भी रेप (Taliban Had Sex With Dead Bodies) करते हैं. उनसे इंसानियत की उम्मीद नहीं की जा सकती. अफगानिस्तान की महिलाएं बहुत बड़े खतरे में हैं.

तालिबानियों ने डेडबॉडी के साथ किया रेप
न्यूज़ 18 को दिए एक इंटरव्यू में मुस्कान ने कहा कि वो लोग डेडबॉडी के साथ भी रेप करते हैं. उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि लड़की जिंदा है या मर चुकी है. इन लोगों पर कोई भरोसा नहीं है. ये या तो उठाकर ले जाते थे या आकर सिर पर गोली मारकर जाते थे. बस डायरेक्ट शूट करते थे. जैसे कल एक लड़की को उठाकर ले गए. ये अभी शुरुआत है. वो लोग बहुत कुछ करते हैं.

ऐसा है तालिबानियों का चरित्र
उन्होंने आगे कहा कि वो लोग चाहते हैं कि उन्हें हर घर से लड़की मिले. वो 10-12 साल की लड़कियों को उठाकर ले जाते हैं. वो मीडिया के सामने झूठ बोल रहे हैं कि हम बदल चुके हैं. ये बस एक दिखावा है. वो लड़कियों को दवाई देते थे. बेहोश करते थे. फिर उसके बाद ताबूत में रखते थे और डेडबॉडी को पाकिस्तान की तरफ ले जाते थे. जब हम वहां पर थे तो हमारे लिए बहुत धमकियां आती थीं.

तालिबान ने मांगी लड़कियों की लिस्ट
इससे पहले खबर आई थी कि तालिबान के आतंकियों ने अफगानिस्तान में अपने कब्जे वाले इलाकों के मौलवियों से 12 साल से ज्यादा उम्र की सभी लड़कियों की लिस्ट मांगी थी. तालिबान का कहना है कि वह इन लड़कियों से अपने आतंकियों का निकाह करवाना चाहता है. लेकिन सच तो ये है कि वह इन्हें गुलाम बनाकर रखना चाहता है और जिससे वह जब चाहें लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना पाएं.