टी20 वर्ल्ड कप में धवन का पत्ता काट सकता है ये खिलाड़ी, आग उगल रहा है बल्ला

नई दिल्ली: ICC टी-20 वर्ल्ड कप में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. टी-20 वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में UAE में खेला जाएगा. कोरोना के कारण टी-20 वर्ल्ड कप भारत की जगह UAE में शिफ्ट किया गया है. भारतीय क्रिकेट टीम को कई क्रिकेट पंडित टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

टी-20 वर्ल्ड कप से कट सकता है धवन का पत्ता
BCCI भी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मजबूत टीम उतारना चाहेगा, जिसमें विस्फोटक बल्लेबाजों की भरभार हो और जो मैच पलटने का दम रखते हों. ऐसे में ओपनिंग में शिखर धवन का पत्ता काट सकता हैं, जिनका स्ट्राइक रेट इन दिनों कुछ खास नहीं रहा है.

पृथ्वी शॉ टी-20 वर्ल्ड कप में शिखर धवन का पत्ता काट सकते हैं. पृथ्वी शॉ का बल्ला इन दिनों खूब आग उगल रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम में पृथ्वी शॉ को ओपनर के तौर पर टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए मजबूत दावेदार माना जा रहा है.

पृथ्वी शॉ ने शिखर धवन के सामने पेश की चुनौती
टी-20 वर्ल्ड कप टीम की बात करें तो भारतीय टीम में रोहित शर्मा की जगह तो पूरी तरह से तय है. पिछले कई साल से शिखर धवन उनका साथ दे रहे हैं, लेकिन पृथ्वी शॉ ने शिखर धवन की मुश्किलें बढ़ी हैं.

शिखर धवन के लिए पृथ्वी शॉ ने सिरदर्द का काम किया है, पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद विजय हजारे ट्रॉफी और आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं. एक तरह से उन्होंने इस बेखौफ बल्लेबाजी से अपना दावा काफी मजबूत करते हुए धवन के स्थान को खतरे में डाल दिया है.