झटका: क्रुणाल पंड्या को हुआ कोरोना, श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी-20 स्थगित

कोलंबो। क्रिकेट के मैदान से बड़ी खबर आ रही है। भारत और श्रीलंका के बीच आज शाम होने वाला दूसरा टी-20 एक दिन के लिए टाल दिया गया है। क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आठ खिलाड़ी उनके करीबी संपर्क में थे, अब सभी आइसोलेशन में हैं। इस बीच बीसीसीआई ने भी इस खबर की पुष्टि कर दी है।

बदल गया सीरीज का शेड्यूल
भारत और श्रीलंका सीरीज की बात करें तो आज दूसरा टी-20 खेला जाना था। साढ़े सात बजे टॉस होता, जबकि मैच शुरू होने का टाइम 8 बजे निर्धारित था। स्थगित हुआ मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा जबकि तीसरा और आखिरी मैच शुक्रवार को होगा। सभी मुकाबले कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में ही खेले जा रहे हैं।

ऋषभ पंत हो चुके कोरोना संक्रमित
इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम में भी कोरोना के मामले सामने आए थे और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इसकी चपेट में आए थे. जिस कारण वह डरहम में हुए अभ्यास मैच में हिस्सा नहीं ले सके थे। हालांकि निगेटिव रिपोर्ट आने और क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद वह टीम से जुड़ गए थे।

क्रिकेट पर लगातार कोरोना अटैक
हाल ही में 22 जुलाई को वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला भी कोरोना वायरस की वजह से सस्पेंड करना पड़ा था। दरअसल, दूसरे वनडे मैच में टॉस के तुरंत बाद जैसे ही कोरोना का केस मिला तो दोनों टीमों के खेमे में हड़कंप मच गया। पहली गेंद फेंकने से ठीक कुछ मिनट पहले मैच को रद्द करने की घोषणा हुई।