जुड़वा बच्चों के जन्म पर खुश था बाप, फिर DNA रिपोर्ट में खुला राज बच्चों का बाप एक नहीं 2…

नई दिल्ली | China Army Showking News : कहा जाता है कि पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. ऐसे में कई बार ऐसे मामले में सामने आते हैं जो चौंकाने वाले होते हैं. ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है. बताया गया है कि यहां रहने वाली एक महिला ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. इस बात की जानकारी पाकर पिता खुशी से झूम उठा. लेकिन पति की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रही. पत्नी की धोखेबाजी की पोल खुलने के बाद ना सिर्फ वो हैरान था बल्कि इलाज कर रहे डॉक्टर भी आश्चर्य में पड़ गये. DNA रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ कि दोनों जुड़वा बच्चों के पिता एक नहीं बल्कि 2 थे. जैसे ही इस बात की जानकारी पति को हुई तो पहले तो उसे इस बात का विश्वास ही नहीं हुआ. लेकिन बाद में जब डॉक्टर ने उसे समझाया तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई.

बर्थ सर्टिफिकेट के लिए कराया DNA टेस्ट
China Army Showking News : बता दें कि चीन में ये नियम है कि जब भी किसी आर्मी के जवान के घर बच्चा होता है तो उस बच्चे के जन्म के साथ ही बर्थ सर्टिफिकेट के लिए DNA टेस्ट करवाया जाता है. इस बार भी नवजात बच्चों के बर्थ सर्टिफिकेट के लिए जब डॉक्टर्स ने कहा तो इस बात का खुलासा हो गया कि इन बच्चों का बाप एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग आदमी हैं. डॉक्टरों ने बताया कि इन दोनों बच्चों का DNA अलग है. एक बच्चे का DNA तो पिता से मिलता है लेकिन दूसरे का नहीं. पतिने अपनी पत्नी पर केस करने की निर्णय लिया है. पति का कहना है कि उसे अपनी पत्नी के अवैध संबंधों की जानकारी नहीं थी.

1 करोड़ में से किसी एक केस में होता है ऐसा
China Army Showking News : बच्चों का DNA टेस्ट करने वाले डॉक्टर डेंग यजुं का कहना है कि ये अपने आप में एक अलग मामला है. उन्होंने कहा कि ऐसा किसी 1 करोड़ में से एक मामले में देखने को मिलता है. डॉक्टर डेंग का कहना है कि जब महिला एक महीने में दो अंडे रिलीज करती है और कम समय के अंतराल में एक से ज्यादा व्यक्तियों से संबंंध बनाती है तो ऐसा हो सकता है. उन्होंने कहा कि इस केस में भी ऐसा ही हुआ है.