जानिये, एक ऐसा अंग जिसे छूने से लकड़ी तुरन्त सेक्स के लिए हो जाती है तैयार

वैसे तो लड़कियों में ऐसे बहुत से अंग हैं जिसे छूने से उन्हें सेक्स की इच्छा होती है लेकिन आपको बता दें लड़कियों में एक ऐसा अंग भी है जिसे छूने से लड़की तुरन्त सेक्स के लिए तैयार हो जाएगी और बिना सेक्स किये नही मानेगी। शरीर के इस अंग के बारे में बहुत से लड़के या लड़कियां नही जानते। यह वह अंग है जिसमे सबसे ज्यादा सेक्स का मजा छिपा है। तो आइये जानते हैं उस अंग के बारे में।

उसका नाम है क्लाइटोरिस, जी हां हो सकता है आपने ये नाम पहले सुना हो या फिर पहली बार सुन रहे हों। यह अंग लड़कियों के योनि के अंदर होता है जिसमे सबसे ज्यादा संवेदनशीलता पाई जाती है। इसी अंग के कारण स्त्रियों में पुरुष के अपेक्षा ज्यादा सेक्स की इच्छा होती है और वो पुरुष के बाद ही झड़ती हैं। जिस तरह से पुरुष के पेनिश के आगे का भाग ज्यादा संवेदनशील होता है और सिर्फ सेक्स में एन्जॉय के लिए होता है ठीक उसी तरह लड़कियों में भी क्लाइटोरिस काफी ज्यादा संवेदनशील होता है और इसका काम सिर्फ सेक्स में ज्यादा से ज्यादा एन्जॉय के लिए होता है।

जब भी आप सेक्स के लिए लड़की को राजी कर रहे हों तो अन्य किसी स्थान पर टच करने से ज्यादा बेहतर है कि आप योनि के अंदर उंगली डाल कर क्लाइटोरिस ओर रगड़ करें। इससे कोई भी लड़की तुरन्त सेक्स के लिए पागल हो जाएगी।

लड़कियों को उत्तेजित करने के लिए उनका कान सबसे उपयुक्त स्थान होता है कान पर किश करने से लड़कियां काफी जल्दी उत्तेजित होने लगती है.

Special for You