जयमाल में दूल्हे के सामने प्रेमी ने भर दी दुल्हन की मांग, जानें फिर क्या हुआ

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में खोराबार इलाके में बुधवार की रात करीब 11 बजे फिल्मी अंदाज में एक सिरफिरे ने कुल्हाड़ी के बल पर शादी समारोह में स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दी। यह देखकर घराती-बाराती सब हक्का-बक्का रह गए। घरातियों ने सिरफिरे प्रेमी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची जगदीशपुर चौकी पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। उधर, खुलेआम दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने की घटना के बाद शादी टूटने की नौबत आ गई, लेकिन दोनों पक्षों के बड़े-बुजुर्गों ने सुलह व समझौते के बाद शादी कराई और दुल्हन को विदा कराकर दूल्हा अपने साथ ले गया।

खोराबार क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी की शादी देवरिया के युवक से तय थी। 12 मई को बारात आई। द्वारपूजा के बाद रात लगभग 11 बजे जयमाल के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर गए और दोनों एक-दूसरे को माला डालने ही वाले थे, तभी पिपराइच के बरौली निवासी सिरफिरा प्रेमी हाथ में कुल्हाड़ी लिए स्टेज पर चढ़ गया और सबके सामने ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भर दिया। जय-माल देखने के लिए जुटे लोग इस घटना को देख कर दंग रह गए। घरातियों के तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

घरवालों ने सिरफिरे को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची स्थानीय चौकी पुलिस ने घायल सिरफिरे को एम्बुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। इस घटना के बाद दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया। रात में दोनों पक्षों के बीच हुई पंचायत के बाद दूल्हा राजी हुआ तब फिर शादी की रस्में पूरी कराई गईं। सुबह होते ही दूल्हा, दुल्हन को विदा करा घर ले गया। चौकी इंचार्ज जगदीशपुर अश्वनी तिवारी ने बताया कि घायल सिरफिरे को भर्ती कराया गया है। अभी किसी पक्ष की तहरीर नहीं मिली है।

Special for You