जम्मू हाइवे पर BSF के काफिले पर आतंकी हमला, मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की है। आतंकियों ने गुरुवार को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के काफिले पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि तीन आतंकी फंसे हुए हैं। पुलिस, सीआरपीएफ, और सेनाके वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी
कुपवाड़ा पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर के उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास हजीत्रा, तड गांव में एक तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों द्वारा 15 ग्रेनेड, 3 डेटोनेटर, गोला-बारूद के साथ 5 पिस्तौल, 1 पैकेट हेरोइन बरामद किया गया है। कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि, आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी जारी है।

बीएसएफ ऑपरेशन चला रही थी
बताया जा रहा है कि आतंकियों के खिलाफ बीएसएफ ऑपरेशन चला रही थी, तभी आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी। बीएसएफ के काफिले पर ये हमला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मालपोरा काजीगुंड के पास श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर हुई है। इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर लिया है और दोनों के बीच मुठभेड़ जारी है। तीन आतंकियों के फंसे होने की बात सामने आ रही है।

10 तारीख को दिन पर CRPF पर हुआ था हमला
आतंकियों ने दो दिन पहले 10 अगस्त को CRPF की पार्टी पर हमला किया था। इस हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया था। आतंकियों ने ये हमला दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के क्रालचेक इलाके में हुआ था। बता दें कि अभी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है।