जब बंदर ने बरसाए 500-500 के नोट, बटोरने उमड़ पड़ी भीड़

रामपुर: यूपी के रामपुर (Rampur News) में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. अचानक एक पेड़ से नोट बरसने लगे. नीचे मौजूद लोग इस घटना को देखकर हैरत में पड़ गए. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी नजर पेड़ के ऊपर घुमाई तो पूरा मामला साफ हो गया. दरअसल पेड़ से एक बंदर नीचे नोटों की बारिश (Monkey Rained Money) कर रहा था. दरअसल रामपुर की शाहबाद तहसील परिसर में एक वकील स्टाांप खरीदने के लिए नोटों का बैग लेकर आए थे. लेकिन अचानक एक बंदर ने उनसे बैग झपट लिया.

2 लाख रुपये भरा बैग लेकर बंदर एक पेड़ पर चढ़ गया. खाने का सामान तलाशने के चक्कर में बंदर ने नोटों को बाहर फेंकना शुरू कर दिया. बंदर (Rampur Monkey) एक हाथ में नोटों का बैग लिए हुए था. वहीं दूसरे हाथ से वह नोटों की बारिश कर रहा था. वहीं नीचे खड़े वकील साहब ये देखकर बहुत ही परेशान हो रहे थे. उन्होंने बंदर के हाथ से बैग लेने की बहुत कोशिश की लेकिन करीब आधे घंटे कर यही सब चलता रहा.

बंदर ने पेड़ से बरसाए नोट
काफी मशक्कत के बाद नोट वकील को मिल सके. गनीमत ये रही कि बंदर ने सिर्फ 9 हजरा रुपये का ही नुकसान किया था. बाकी की रकम वकील साहब को सही सलामत वापस मिल गई. बताया जा रहा है कि विनोद बाबू नाम के वकूल स्टांप खरीदने के लिए अब्दुल रहमान स्टांप वेंडर के पास पहुंचे थे. उसी दौरान एक बंदर ने वहां पर वकील साहब के हाथ से नोटों का बैग झपट लिया. 2 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर बंदर रफूचक्कर हो गया.

वकील से बैग छीनकर रफूचक्कर हुआ बंदर
जब तक वकील साहब को कुछ समझ आता बंदर पेड़ पर चढ़ चुका था. इस घटना को देखकर वहां लोगों की भीड़ जुट गई. सभी ने बंदर के हाथ से बैग लेने की बहुत कोशिश की. लेकिन बंदर बैग देने पर राजी नहीं था. बंदर बैग से नोट निकालकर नीचे फेंक रहा था. इस दौरान कुछ नोच छत पर उड़ कर गिर गए वहीं कुछ नोट नीचे गिर गए. घंटों की मशक्कत के बाद बंदर ने नोटों का बैग नीचे फेंका. तब तक बहुत से नोट उड़ चुके थे. बैग जब चेक किया गाय तो उसमें 9 हजार रुपए कम थे. शाम तक वकील लोगों के साथ मिलकर नोट ढूंढते रहे.